2019 Lok Sabha Election: सीएम कमलनाथ से मिलने पहुंचे गोविंदा, तेज हुई राजनीतिक सरगर्मी...

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से एक्टर गोविंदा ने की मुलाकात, तेज हुई राजनीतिक सरगर्मी... इंदौर से मिल सकता है टिकट!

By: KRISHNAKANT SHUKLA

Published: 29 Mar 2019, 03:31 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे बॉलीवुड फिल्म अभिनेता गोविंदा ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात की। लोकसभा चुनाव के दौरान इस मुलाकात को लेकर राजनीति सरगर्मी तेज हो गयी है। अब कहा जा रहा है कि इंदौर सीट से गोविंदा को टिकट दिया जा सकता है वहीं खबर ये भी है कि कांग्रेस की तरफ से गोविंदा प्रचार करने के लिए निकले है। हालांकि गोविंदा ने पहले ही यह स्पष्ट कर दिया कि वे मुख्यमंत्री के साथ गैर राजनीतिक मुलाकात करने आए थे। और उन्होंने कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनने की शुभकामनाएं दी है।

 

गोविंदा बोले - दोनों की मुलाकात गैर राजनीतिक

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता गोविंदा से इस मुलाकात के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा, कमलनाथ को बधाई देने आए थे और दोनों की मुलाकात गैर राजनीतिक थी। हालांकि जानकारों का कहना है कि इंदौर सीट से कांग्रेस किसी एक्टर को टिकट देने के मूड में है। कयास लगाए जा रहे हैं कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्हें कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि कांग्रेस पार्टी उन्हें इंदौर से लोकसभा चुनाव लड़ा सकती है।

इंदौर से मिल सकता है टिकट, बढ़ी राजनीतिक सरगर्मी

पहले सलमान खान को कांग्रेस से टिकट मिलने की चर्चा जोरो से हो रही थी। जोकि बाद में सलमान खान ने किसी भी पार्टी से चुनाव लड़ने और प्रचार करने से इनकार कर दिया था। आपको बता दें कि गोविंदा कांग्रेस के टिकट पर उत्तर मुंबई सीट से लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं। उन्होंने भाजपा के दिग्गज नेता और मौजूदा वक्त में उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक को मात दी थी।

Congress Govinda Kamal Nath
Show More
KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned