scriptटेंडर भरने आए भाजपा नेता के बेटे पर तान दी पिस्तौल | gun pointed to businessman in bhopal | Patrika News

टेंडर भरने आए भाजपा नेता के बेटे पर तान दी पिस्तौल

locationभोपालPublished: Jan 07, 2018 09:48:45 am

बदमाशों ने उसके सिर पर पिस्टल तान दी और जान से मारने की धमकी दी…

gun pointed

gun

भोपाल। टीटी नगर इलाके में नगर निगम का ऑनलाइन टेंडर भरने आए भाजपा नेता के बेटे के साथ इलाके के बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर मारपीट की। पीडि़त का कहना है कि बदमाशों ने उसके सिर पर पिस्टल तान दी और जान से मारने की धमकी दी। मारपीट करने वाले बदमाश व्यापमं घोटाले में गिरफ्तार एक नेता के गुर्गे बताए गए हैं। टीटी नगर पुलिस ने चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल, आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
पुलिस के मुताबिक हर्षवर्धन नगर निवासी भाजपा नेता रामेश्वर राय दीक्षित का बेटा रावेन्द्र राय दीक्षित (२८) ठेकेदारी करता है। रावेन्द्र शनिवार दोपहर पुराना माता मंदिर स्थित नगर निगम कार्यालय में ऑनलाइन टेंडर (सड़क, नाली के काम का) भरने पहुंचा था।
उसके साथ चचेरा भाई शुभम व दोस्त सोहनपाल भी था। इसी दौरान पवन टाइगर उसका छोटा भाई गोलू , रोहित झावा, राजेन्द्र धनवार समेत आधा दर्जन बदमाश पहुंचे और रावेन्द्र से कहा कि तुम टेंडर कैसे डाल रहे हो। टेंडर डालना है, तो उसके लिए उन्हें रंगदारी देनी होगी। रावेन्द्र ने विरोध किया, तो बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी। रावेन्द्र के सिर पर किसी बदमाश ने पिस्टल अड़ा दी, यह देख मौके पर मौजूद रावेन्द्र के दोस्त व भाई ने बीच-बचाव किया। आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।
इधर, फुटेज वायरल होने पर पकड़ाया चोर

मंगलवारा पुलिस ने शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर १३ बाइक जब्त की हैं। पुलिस ने वाहन चोर से बाइक खरीदने वाले चार लोगों को भी पकड़ा है। पुलिस का दावा है कि आरोपी का बाइक चोरी करते हुए सोशल मीडिया में सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ था।
इसी बीच मंगलवारा पुलिस ने उसे चेकिंग के दौरान दबोच लिया। आरोपी ने इंदौर, भोपाल, रायसेन से वाहन चोरी करना कबूला है। पुलिस के अनुसार बेगमगंज रायसेन निवासी टीकाराम लोधी को गिरफ्तार किया है। वहीं बाइक खरीदने वाले विदिशा निवासी बिट्टू उर्फ रवेन्द्र, विदिशा भोलाराम उर्फ गनपत, रायसेन निवासी विक्रम सिंह, रायसेन निवासी लेखराम को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी चोरी करने भोपाल के टीलाजमालपुरा में किराए का मकान लेकर रहता था।
तीन-चार हजार रुपए में बेचा
एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि आरोपी ग्रामीण इलाकों में चोरी की बाइक होना बताकर लोगों को बेचता था। ऐसे में बाइक खरीदने वालों को भी पुलिस ने आरोपी बनाया है। आरोपी तीन से चार हजार रुपए में बाइक बेचता था। टीकाराम पहले भी चोरी के मामले में पकड़ा जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो