अगर हथेली में ऐसी रेखाएं हैं तो हो सकता है गुप्त प्रेम, देखिए आपकी हथेली में भी हैं क्या

अगर हथेली में ऐसी रेखाएं हैं तो हो सकता है गुप्त प्रेम, देखिए आपकी हथेली में भी हैं क्या

Astha Awasthi | Publish: Sep, 07 2018 06:39:47 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

अगर हथेली में ऐसी रेखाएं हैं तो हो सकता है गुप्त प्रेम, देखिए आपकी हथेली में भी हैं क्या

भोपाल। दुनिया में प्यार एक गहरा और खुशनुमा एहसास है। जब किसी से प्यार होने लगता है तो रिश्ते की शुरवात में हम अक्सर सिर्फ सकारात्मक चीज़ें ही देखते हैं, और सातवे आसमान में महसूस करते हैं। ये एहसास इतना गहरा होता है की यदि हमें उस व्यक्ति से बदले में उतना ही प्यार न मिले तो काफी दुःख पहुंचता है। कई बार प्यार गुप्त भी होता है। गुप्त प्रेम में भी वहीं एहसास और अपनापन होता है लेकिन इसको समाज के समाने स्वीकार्य न किये जाने के कारण गुप्त रखा जाता है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि इंसान की हथेली को देखकर भी गुप्त प्रेम के बारे में पता किया जा सकता है। हस्तरेखा विज्ञान में भी इस बात का उल्लेख किया गया है कि इंसान की हथेली अमीरी-गरीबी से लेकर इंसान के गुप्त प्रेम तक के सारे राज खोल देती है। हाथ की रेखाओं में बनने वाला योग इस बात को बताता है कि आपका गुप्त प्रेम है या नहीं। जानिए किन रेखाओं के योग से बनता है गुप्त प्रेम....

gupt prem or prem yoga in kundli

ये रेखा बताती है गुप्त प्रेम

पंडित जी बताते है कि यदि आपके हाथ में शुक्र पर्वत पर एक रेखा का निकलना और विवाह रेखा पर जाकर उस एक साथ मिल जाना इस बात को बताती है कि आप गुप्त प्रेम में लीन है। इस रेखा से इस बात का पता भी लगता है कि आपके कितने गुप्त प्रेम रह चुके है। इस रेखा से अगर कई रेखाएं जुड़ी हुई रहती है तो यह है कि कई गुप्त प्रेम रह चुके है।

विवाह रेखा भी बताती है ये बात

जिन लोगों के हाथों में एक से अधिक विवाह रेखाएं होती है और ये सारी रेखाएं एक ही जगह पर जाकर मिलती हो तो उस इंसान के कई प्रेम प्रसंग की संभावना रहती है। सबसे लंबी और सबसे स्पष्ट रेखा ही इस बात की ***** होती है कि इंसान के कितने प्रेम प्रसंग हैं। पंडित जी बताते है कि जिन लोगों की हृदय रेखा सीधी और चंद्र पर्वत उन्नत होती है उनकी लव लाइफ पूरी तरीके से सफल होती है लेकिन अगर से बीच से थोड़ी सी भी कटी हुई होती है तो लव लाइफ उतार चढ़ाव वाली होती है।

gupt prem or prem yoga in kundli

दाएं हाथ में विवाह रेखा हो तो

जिन लड़कों के दाएं हाथ में एक विवाह रेखा होती है उन्हें उनकी पत्नी बहुत प्यार करती है। इनका दांपत्य जीवन बहुत ज्यादा सुखी होता है। साथ ही इनकी संतान भी काफी भाग्यशाली होती है। दाएं हाथ में अगर अंगूठे के बगल से दो रेखाएं एक साथ निकली हो तो कहा जाता है ऐसी लोगों की लव लाइफ शुरुआत में काफी उतार-चढ़ाव वाली होती है लेकिन बाद में अपने आप सब ठीक हो जाता है।

Ad Block is Banned