झा बोले- अभिनेता, अफसर और पत्रकार ने भाजपा को दिया धोखा

झा बोले- अभिनेता, अफसर और पत्रकार ने भाजपा को दिया धोखा

Harish Divekar | Publish: Jan, 23 2019 06:00:23 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

-ट्वीट से शत्रुुघन, यशवंत और शौरी पर साधा निशाना, संगठन पर भी उठाए सवाल

कोलकाता में ममता बनर्जी की महारैली में भाजपा का दामन छोड़ शामिल होने वाले तीन दिग्गज नेताओं पर पार्टी उपाध्यक्ष प्रभात झा ने तीखा हमला बोला है।

झा ने इन तीनों नेताओं को खलनायक, लुटेरा और अवसरवादी बताया है झा ने यह निशाना ममता की रैली में शामिल होने वाले शत्रुघ्न सिन्हा, यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी पर साधा है।

झा ने अपने ट्वीट मैं लिखा है कि लोग कितने स्वार्थी हो जाते हैं उसके इस युग में ताजा तीन उदाहरण सामने आए हैं।

इसमें एक अभिनेता, एक पत्रकार और एक नौकरशाह शामिल हैं। भाजपा ने इन तीनों को सब कुछ दिया लेकिन ये खलनायक निकले और अपने ही घर को लूटने लगे।

 

संगठन की कार्यशैली पर भी उठाए सवाल-
झा ने अपने ट्वीट में कहा है कि हमें विचार को प्रभावित करने वाले लोग नहीं, हमारे विचार से प्रभावित होने वाले लोग चाहिए। हमें यहां रुकना होगा अन्यथा हमारे विचार की नीव कमजोर हो जाएगी। जाहिर है झा ने बाहरी लोगों को पार्टी में शामिल किए जाने पर सवाल उठाया है। झा ने यह भी कहा है कि कितने आए, कितने गए संगठन को कुछ नहीं होता है, जैसा कहने वालों को यह सोचना होगा कि हमारे पास ऐसा कोई पैमान नहीं बना है कि हम ऐसे व्यक्तियों से पूर्व में ही सावधान हो जाए। संगठन को इस पर विचार करना ही चाहिए।

 

लोगों ने झा को उल्टा घेरा-
झा टवीट कर उलझ गए। टवीटर पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। कुछ ने सवाल उठाते हुए कहा कि ऐसे तो आपको भाजपा के लौह पुरुष लाल कृष्ण आडवाणी भी विलेन ही नजर आएंगे। तो किसी ने पूछा है कि आपने तो कभी चुनाव ही नहीं लड़ा, इसके बावजूद हर बार सत्ता के केन्द्र में बने रहते हैं। किसी ने सवाल किया है कि मध्यप्रदेश में भाजपा भागीरथ प्रसाद और राव उदयप्रताप को कांग्रेस से भाजपा में लाई थी तब आपने शुचिता बात क्यों नहीं उठाई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned