scriptमहज कुछ फीट दूर था भाई पर मैं बचा नहीं सका…Video | Halali Dam accident lost brother in Mini Pachmari Vidisha Accident | Patrika News

महज कुछ फीट दूर था भाई पर मैं बचा नहीं सका…Video

locationभोपालPublished: Sep 13, 2021 05:50:19 pm

Submitted by:

deepak deewan

भुला नहीं पा रहे मौत का मंजर, घरवालों को बिना बताए घूमने निकले थे तीनों युवा, हलाली डैम हादसे में 3 बहनों ने खो दिया अपना प्रिय भाई

abhya.jpg

भोपाल.विदिशा के मशहूर पिकनिक स्पाट मिनी पचमढ़ी झरने के गहरे कुंड में डूबने वाले युवाओं के घरों में गहरा मातम पसरा है. हलाली डैम के पास हुए इस हादसे में अशोका गार्डन निवासी तीन किशोरों की मौत हो गई थी. मौत के इस कुंड ने तीन जिंदगियां ही नहीं लीली बल्कि उनके घरों की खुशियां ही छीन लीं हैं। तीनों टीन एजर्स थे, घरवालों को बिना बताए ही पिकनिक मनाने निकल गए थे. परिवार वालों को तो तब मालूम चला जब उनके घरों के चिराग बुझ चुके थे.

अशोका गार्डन में ऐसा सन्नाटा इससे पहले कभी नहीं पसरा था. यहां के तीन किशोर दरअसल एक-दूसरे को बचाने के प्रयास में डूब गए। मृतक मोहित शर्मा ने इसी साल 12वीं पास की थी। परिजन बताते हैं कि उन्हें तो मालूम ही नहीं कि वह वहां पहुंच कैसे गया। उसने घर में किसी को भी नहीं बताया था कि मैं कहीं जा रहा हूं. बताया जा रहा है कि वह सुबह करीब 5 बजे घर से निकला था।

Halali Dam accident lost brother in Mini Pachmari Vidisha Accident
IMAGE CREDIT: patrika

17 साल के अभिषेक शर्मा के लिए तो यह दुर्घटना ऐसा जख्म दे गई है जो शायद ही कभी भर पाएगा. इस हादसे में अभिषेक ने अपने बड़े भाई अभय शर्मा को हमेशा के लिए खो दिया. अभिषेक खुद मौत के मुंह से वापस लौटा है. अन्य दोस्तों और बड़े भाई अभय के साथ वह भी झरने के कुंड में गिर गया था. कुंड में गिरते ही वह तो किसी तरह बचकर बाहर निकल आया लेकिन अभय डूब गया।

yuva3_1.jpg

मौत का वह मंजर अभिषेक को लगातार परेशान कर रहा है. उसने बताया कि भैया अभय और दोस्तों के साथ वे सुबह करीब 5 बजे यहां से निकले और मिनी पचमढ़ी झरने पर पहुंच गए। इसके बाद वे नहाने लगे तभी किसी का पैर फिसलने से संतुलन बिगड़ गया। वे सभी एक—दूसरे को बचाने कोशिश में एक के बाद एक नीचे कुंड में गिरते गए। वह और भीम नगर का दोस्त अभिषेक सिंह बचकर बाहर आ गए। उनके सामने ही भाई अभय और दोनो दोस्त पानी में डूब गए।

//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो