भाजपा में शामिल हुईं डांसर सपना चौधरी, शिवराज सिंह चौहान ने दिलाई सदस्यता

  • शिवराज सिंह चौहान ने सपना चौधरी को भाजपा की सदस्यता दिलाई।
  • सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर हैं।

By: Pawan Tiwari

Published: 07 Jul 2019, 12:10 PM IST

भोपाल/ नई दिल्ली. भाजपा सदस्यता अभियान के प्रभारी और मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chouhan ) ने रविवार को डांसर सपना चौधरी ( sapna chaudhary ) को भाजपा की सदस्यता दिलाई। शिवराज सिंह चौहान ने हरियाणा के मशहूर डांसर को नई दिल्ली में पार्टी की सदस्यता दिलाई। रविवार को BJP के एक कार्यक्रम में सपना चौधरी के सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर शिवराज सिंह चौहान, मनोज तिवारी, हर्षवर्धन सिंह जैसे कई सीनियर नेता मौजूद थे।

 


सदस्यता अभियान के प्रमुख हैं शिवराज सिंह चौहान
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में हार के बाद शिवराज सिंह चौहान को पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया था। उसके बाद पार्टी ने उन्हें सदस्यता अभियान का प्रभारी नियुक्त किया था। भाजपा का सदस्यता अभियान 6 जुलाई से शुरू हुआ है। इस बार दो करोड़ से ज्यादा सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। शिवराज सिंह चौहान ने हरियाणा में सदस्यता अभियान की शुरुआत की थी।

 

 

Sapna Chaudhary

 

लोकसभा चुनाव से थीं अटकलें
लोकसभा चुनाव 2019 से पहले सपना चौधरी पर सस्पेंस बना हुआ था। मीडिया में पहले खबरें आईं थी कि सपना चौधरी ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली है। लेकिन फिर सपना खुद मीडिया के सामने आईं और उन्हें इस खबर को गलत बताया। इसके बाद प्रचार के दौरान सपना चौधरी बीजेपी के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ देखी गईं थीं।

 

 

इसे भी पढ़ें- भाजपा के 'संगठन पर्व-2019' की शुरुआत, इस नंबर पर मिस्ड कॉल करके आप बन सकते हैं सदस्य

 

 

सदस्यता अभियान पर शिवराज ने लिखा था ब्लॉग
शिवराज सिंह चौहान ने एक ब्लॉग भी लिखा है। उन्होंने लिखा है- अखंड भारत के लिए अपने प्राण की आहुति देने वाले जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को जयंती पर सादर नमन। आपने जिस संगठन की स्थापना की, आज वह भारतीय जनता पार्टी के रूप में विश्व की सबसे बड़ी सदस्य संख्या वाली पार्टी बन चुकी है। 11 करोड़ सदस्य संख्या वाले इस विशाल परिवार में 2 करोड़ 20 लाख नए सदस्यों को जोड़ने के लिए आपके चरणों में प्रणाम करते हुए हम सब आज से सदस्यता अभियान देश के कोने-कोने में प्रारंभ कर रहे हैं।

सपना चौधरी
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned