scriptस्वास्थ्य मंत्री की लोगों से अपील, थोड़े भी दिखें लक्षण तो तुरंत जाएं फीवर क्लीनिक | Health Minister Prabhuram appealed to people to get booster dose | Patrika News

स्वास्थ्य मंत्री की लोगों से अपील, थोड़े भी दिखें लक्षण तो तुरंत जाएं फीवर क्लीनिक

locationभोपालPublished: Jan 15, 2022 07:31:05 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर प्रभुराम चौधरी ने अस्पताल पहुंचकर लगवाया बूस्टर डोज…

prabhuram.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़ रही कोरोना की तीसरी लहर को लेकर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर प्रभुराम चौधरी ने लोगों से सतर्क रहें और एहतियात बरतने की अपील की है। डॉक्टर प्रभुराम चौधरी ने कहा है कि अगर किसी भी व्यक्ति को कोई भी लक्षण दिखाई देते हैं तो उसे तुरंत अपने नजदीकी फीवर क्लीनिक पहुंचना चाहिए। शनिवार को स्वास्थ्य मंत्री खुद शहर के काटजू अस्पताल पहुंचे और बूस्टर डोज लगवाया।

 

स्वास्थ्य मंत्री ने जनता से की अपील
प्रदेश के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉक्टर प्रभु राम चौधरी शनिवार को बूस्टर डोज लगवाने के लिए राजधानी के काटजू हॉस्पिटल पहुंचे। जहां मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि जिन्हें थोड़े से भी लक्षण दिखाई दे रहे हैं, उन लोगों को तुरंत फीवर क्लीनिक पहुंचकर अपनी जांच करानी चाहिए। स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि प्रतिदिन लगभग 80 हजार टेस्ट किए जा रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने बताया कि जो लोग जांच कराते वक्त या वैक्सीनेशन के वक्त गलत मोबाइल नंबर या पता दर्ज करवा रहे हैं उन पर कार्रवाई की जाएगी।

 

देखें वीडियो- सीएम के पैरों में गिरा बुजुर्ग किसान, बोला- साहब बेटी की शादी करनी थी, पूरी फसल बर्बाद हो गई

लोगों को सतर्कता बरतने की सलाह
स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी ने बताया कि सरकार कोरोना की रोकथाम के लिए हर संभव प्रयत्न कर रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी जनता से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और सावधानी बरतने की अपील कर रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लगवाने वाले लोगों से भी बूस्टर डोज लगवाने की अपील की है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x873z2r
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो