जिससे मिल शरमा गए थे अटल बिहारी, अब सियासत सड़कों से होती है उसके गालों की तुलना

  • हेमा मालिनी को ड्रीम गर्ल के नाम से भी जाना जाता है।
  • हेमा मालिनी भाजपा सांसद भी हैं। वो दूसरी बार यूपी की मथुरा संसदीय सीट से जीती हैं।

भोपाल. भाजपा सांसद और प्रसिद्ध अभिनेत्री हेमा मालिनी का आज 71वां जन्मदिन है। हेमा मालिनी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। आपने बयानों के कारण नहीं बल्कि सियातदानों के बयानों के कारण। जब भी खराब सड़कों को अच्छी बनाने की बात होती है तब-तब हेमा मालिनी के गालों पर नेता बयान देते हैं। मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने मध्यप्रदेश की खराब सड़कों की तुलना भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय से की है तो वहीं, अच्छी सड़क बनाने पर कहा कि हेमा मालिनी के गालों की तरह से बनाने का वादा किया है।

क्या कहा पीसी शर्मा ने
मंगलवार को अरेरा कॉलोनी की सड़कों का निरीक्षण करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए पीसी शर्मा ने शिवराज सिंह चौहान पर तंज कंसा और कहा- 'यह वॉशिंगटन और न्यूयॉर्क की सड़कें थी कैसीं? जमके पानी गिरा और यहां गड्‌ढे ही गड्‌ढे हो गए। इसी दौरान पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा- 'चेचक के दाग जैसे हो गए। तब मंत्री पीसी शर्मा ने अपनी बात पूरी करते हुए शर्मा ने कहा, 'सड़कों पर गड्‌ढे कैलाश विजयवर्गीय के गाल जैसे हो गए। पीसी शर्मा ने कहा- सज्जन भाई के नेतृत्व में मुख्यमंत्री कमलनाथजी के निर्देश पर 15 दिन में सड़कों को दुरुस्त करा लिया जाएगा। नगर निगम का भी 21 करोड़ का टेंडर हो चुका है। 15 से 20 दिन में सड़कें चकाचक हो जाएंगी। हेमा मालिनी के गाल की तरह हो जाएंगी।

Hema Malini

लालू भी दे चुके हैं बयान
ये पहला मौका नहीं है जब अच्छी सड़कों की तुलना हेमा मालिनी के गाल से की गई है। इससे पहले बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव भी ऐसा बयान दे चुके हैं। बिहार के मुख्यमंत्री रहते लालू ने कहा था कि कुछ सड़कें ओमपुरी के गाल की तरह हैं, जिन्हें वे हेमा मालिनी की गाल की तरह बना देंगे।

हेमा से मिलकर शरमा गए थे अटल बिहारी वाजपेयी
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी हेमा मालिनी के बड़े फैन थे। जब वो पहली बार हेमा मालिनी से मिले थे तो शरमा गए थे। हेमा मालिनी के अनुसार, अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी फिल्म 'सीता और गीता' इतनी ज्यादा पसंद आयी कि उन्होंने 25 बार देखी थी। अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से पहले हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, मैं अपने भाषणों में अक्सर अटल बिहारी वाजपेयी के बयानों का जिक्र करती हूं लेकिन कभी उनसे मिली नहीं, जब पार्टी के पदाधिकारियों ने अटल बिहारी वाजपेयी से मेरी पहली बार मुलाकात करवाई थी तो वो मुझसे मिलने में शरमा गए थे।

सड़कें जर्जर
इस बार मध्यप्रदेश में भारी बारिश हुई है। बारिश की वजह से पूरे प्रदेश में करीब 4 हजार किमी से ज्यादा सड़कें खराब हो चुकी हैं। भोपाल की करीब 50 फीसदी सड़कें खराब हो गई हैं।

क्या ये अपमान नहीं है?
राजनीति में आपत्तिजनक बयान कोई नई बात नहीं है, भारत की सियासत विवादों से भरी पड़ी है। कला के क्षेत्र में बड़ा नाम कमाने वाली एक अभिनेत्री के गालों की तुलना सड़कों से करना क्या एक अभिनेत्री का अपमान नहीं। संवैधानिक पद पर बैठे ऐसे व्यक्तियों का बयान कितना सही है।

हेमा मालिनी की आज जन्मदिन
फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी का आज ( 16 अक्टूबर ) को जन्मदिन है। हेमा मालिनी भारतीय फिल्म उद्योग की एक मशहूर अभित्रेत्री हैं। हेमा मालनी भाजपा नेता भी हैं। हेमा मालिनी लगातार दूसरी बार यूपी के मथुरा संसदीय सीट से सांसद चुनी गई हैं।

Show More
Pawan Tiwari
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned