Property Expo : बैंक की ब्याज दरें कम, फसलों का उत्पादन अच्छा, इसलिए यहां मिल रही सस्ते दामों में प्रॉपर्टी

Property Expo : बैंक की ब्याज दरें कम, फसलों का उत्पादन अच्छा, इसलिए यहां मिल रही सस्ते दामों में प्रॉपर्टी
Property fair, patrika ecpo, property expo, propert in bhopal, property rates in bhopal, property loan, property deal, property developers in bhopal

Juhi Mishra | Updated: 21 Mar 2017, 12:43:00 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

शहर से थोड़ा हटके जहां प्रॉपर्टी का विक्रय हो रहा है, उसे तो जरूर खरीद लेना चाहिए। क्योंकि कुछ समय बाद वह क्षेत्र विकसित हो जाता है  ऐसे में शुरू से ही मुनाफा मिलना शुरू हो जाता है। 

भोपाल। आज के समय में हर कोई अपना घर चाहता है। अपनी प्रॉपर्टी में इंवेस्ट करने से अच्छा उपाय आज के समय में कोई और नहीं है। इसलिए पत्रिका आपको मौका दे रहा है पत्रिका प्रॉपर्टी फेयर में आकर अपनी मनपसंद प्रॉपर्टी लेने का। 'पत्रिकाÓ जल्द ही आवास मेला लगाने जा रहा है। बिट्ठन मार्केट में लगने वाले इस मेले में जमीन, घर, व्यवसायिक प्रतिष्ठान शुरू करने की जानकारी विशेषज्ञ देगे।

पत्रिका के आवास मेले में शहर के करीब दो दर्जन डेवलपर्स हिस्सा लेंगे। वे शहर की बेहतरीन लोकेशंस पर तैयार प्रोजेक्ट्स के बारे में जानकारी देंगे और उसका विक्रय करेंगे। इतना ही नहीं मेले में बैंकों की उपस्थिति भी रहेगी, जिससे फायनेंस आसानी से हो सकेगा। प्रॉपर्टी में निवेश के आज बेहतर विकल्प उपलब्ध हो रहे हैं। कई लोग ऐसे हैं, जो प्रॉपर्टी में एक बार पैसा लगाकर उसका एक दूसरे को क्रय-विक्रय करते रहते हैं। पिछले कुछ समय को छोड़ दें तो जिन लोगों ने करीब एक दशक पहले प्रॉपर्टी खरीद ली थी, आज उनकी कीमत कई गुना बढ़ गई है। जानकारों का मानना है कि ऐसे अवसरों को भुनाने में देर नहीं करनी चाहिए। 


मार्केट एक्सपर्ट बताते हैं कि जिन लोगों ने कम बजट की प्रॉपर्टी खरीदी हो, उन्हें जल्द ही मुनाफा मिलता है। शहर से थोड़ा हटके जहां प्रॉपर्टी का विक्रय हो रहा है, उसे तो जरूर खरीद लेना चाहिए। क्योंकि कुछ समय बाद वह क्षेत्र विकसित हो जाता है  ऐसे में शुरू से ही मुनाफा मिलना शुरू हो जाता है। 


बैंकों की ब्याज दरें घटने सहित प्रॉपर्टी के दाम कम होने से राजधानी में अब प्रॉपर्टी की मांग ने जोर पकड़ लिया है। डेली मूवमेंट में आ गया है। लोग अब अपनी पसंद के घरों की खरीदी का मन बना चुके हैं। डेवलपर्स का कहना है कि अब तो बैंकों की ब्याज दरें भी कम हो गई है। राजधानी में वैसे भी प्रॉपर्टी की कीमतें अन्य शहरों की तुलना में कम है। ऐसे में ऑफरों के साथ बिकने वाली प्रॉपर्टी को खरीदने में देर नहीं करना चाहिए। 
-नितिन पालीवाल, डायरेक्टर कल्पतरू गैलेक्सी टावर
 
इस बार फसलों का उत्पादन भी अच्छा हो रहा है साथ ही ब्याज दरें भी कम है। इसका फायदा प्रॉपेर्टी सेक्टर को मिलेगा। बैरसिया फोर लेन हो रहा है जिससे हमारे प्रोजेक्ट के साथ ही इस तरफ मकान लेने वालों को फायदा मिलेगा।
- देवेन्द्र लोधी, डायरेक्टर, कार्तिक डेवकॉन

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned