Breaking: राजधानी में बगैर ताले टूटे दुकानों में हो गई चोरी

भोपाल में 6 दुकानों में एक ही रात में हुई सेंधमारी...

भोपा@नीलेंद्र पटेल की रिपोर्ट...

मध्यप्रदेश की राजधानी की सुरक्षा रात में कैसी है, और पुलिस यहां किस तरह से लगातार गश्त करती है। इसका जीता जाता उदाहरण उस समय मिला। जब करौंद क्षेत्र के दुकानदारों ने मंगलवार सुबह अपनी दुकानें खोलीं।

दुकान खोलने के साथ ही कई दुकानदारों के मुंह से चीख निकल गई।

दरअसल दुकान खोलते ही दुकानदारों ने आपनी दुकानों से काफी माल गायब पाया। इसका कारण ढ़ूंढ़ने पर पता चला कि चोरी हुई सभी 6 दुकानों में रात के समय सेंधमारी की गई है।

यानि बिना ताला तोड़े ही चोर दीवार में छेद कर माल ले उड़े, वहीं रात में गश्त का रोना रोने वाली पुलिस को इसकी जानकारी तक नहीं लगी।

राजधानी में बगैर ताले टूटे दुकानों में हो गई चोरी

ऐसे समझें पूरा मामला...
दरअसल करौंद चौराहे पर ऐतिहासिक चोरी का मामला समाने आया है। जहां बगैर ताले टूटे दुकानों में चोरी हो गई। इस दौरान 6 दुकानों में रात के समय छेद कर चोर अनेक मोबाइल ले गए। चोरी में अब तक ये नहीं बताया जा सका है कि कुल कितने का माल चोर अपने साथ ले गए हैं।

केवल मोबाइल दुकानों को ही बनाया टारगेट...
जानकारी के अनुसार इस चोरी की वारदात के दौरान चोरों ने केवल मोबाइल दुकानों को ही अपना टारगेट बनाया। इस घटना के चलते करौंद मोबाइल एसोसिएशन में नारागजी व्याप्त है।

वहीं जानकारी के अनुसार इससे पहले भी इसी तरह दीवारों में छेद कर हनुमान मंदिर प्रांगण में स्थित दुकानों की चोरियां हो चुकी हैं।

दीपेश तिवारी
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned