script

हथकड़ी छुड़ाकर पानी पुरी के ठेले से उठा लिया चाकू, खुद पर किए कई वार

locationभोपालPublished: Feb 10, 2021 04:50:27 pm

Submitted by:

Manish Gite

भोपाल के जवाहरचौक पर हुई वारदात, पुलिस अभिरक्षा में था हिस्ट्रीशीटर बदमाश…।

bhopal1.jpg

भोपाल। राजधानी में पुलिस की हथकड़ी के बावजूद एक बदमाश ने चाकू से खुद को जख्मी कर लिया। इसके बाद वो जमीन पर सर पटककर अपने आपको घायल करने लगा। यह देख पुलिस के आरक्षकों ने उसे जैसे-तैसे अपने काबू में किया और उसे अस्पताल ले जाया गया। यह घटना बुधवार को जवाहर चौक पर हुई।

 

राजधानी में बुधवार को पुलिस की अभिरक्षा में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने खुद के गले पर चाकू मार लिया। इस घटना के बाद वो गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके गले से काफी खून निकलने लगा। इसके बाद वो पत्थर पर सिर पटक-पटककर अपने आपको जख्मी करने लगा। यह नजारा देख वहां सनसनी फैल गई।

 

गौरतलब है कि हबीबगंज थाने के पुलिसकर्मी आरक्षक धर्मेंद्र धाकड़,आरक्षक केशव बघेल और सब इंस्पेक्टर विवेक शर्मा बदमाश सूरज यादव को लेकर चोरी का माल बरामद कराने ले गए थे। बुधवारा से लौटतेसमय सभी लोग टीटी नगर थाना क्षेत्र के जवाहर चौक के पास स्थित हनुमान मंदिर के पास रुके। यहां बदमाश सूरज यादव ने पुलिसकर्मियों से पानी बताशे (फुल्की) खाने के लिए रोक लिया। पुलिस के आरक्षक कुछ करते इससे पहले ही बदमाश ने फुल्की वाले के ठेले में से चाकू उठा लिया और अपने गले में मार लिया। फुल्की वाले का काफी सामान भी गिर गया था। आसपास के कुछ लोग समझते जब तक बदमाश काफी घायल हो गया।

 

बदमाश अस्पताल में भर्ती

हिस्ट्रीशटर बदमाश को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पंचशसील नगर का रहने वाला बदमाश सूरज पर चोरी का आरोप है और हबीबगंज पुलिस चोरी के मामले में तहकीकात कर रही है। हबीबगंज पुलिस की गिरफ्त में होने के साथ ही बदमाश से कुछ माल बरामद कर लिया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो