scriptBreaking: दिग्गज नेता की स्कार्पियों ने 4 लोगों को कुचला | hit and run case speeding car crushes 4 people madhya pradesh news | Patrika News

Breaking: दिग्गज नेता की स्कार्पियों ने 4 लोगों को कुचला

locationभोपालPublished: Aug 31, 2018 11:20:33 am

Submitted by:

Manish Gite

Breaking: दिग्गज नेता की स्कार्पियों ने 4 लोगों को कुचला

accident

Bhopal, Madhya Pradesh, India


भोपाल/जयपुर। बजाज नगर में देर रात को हिट एंड रन का मामला सामने आया है। शराब के नशे में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने फुटपाथ पर सो रहे चार लोगों के ऊपर से वाहन दौड़ा दिया। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल है। उनमें एक मध्यप्रदेश का रहने वाला है, जो जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

जयपुर के बजाज नगर थाना इलाके में गुरुवार देर रात को यह घटना हुई है। हादसे के वक्त चार लोग फुटपाथ पर सो रहे थे। इस बीच तेज रफ्तार स्कॉर्पियो लहराते हुए आई और फुटपाथ पर चढ़ गई और वहां सो रहे चार लोगों को रोंदते हुए निकल गई। घटना के वक्त चीख-पुकार मच गई। आसपास से गुजर रहे लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायल फिलहाल दिल्ली के जयपुरिया अस्पताल में भर्ती हैं। इसके बाद प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें एसएमएस अस्पताल के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही बजाज नगर थाना क्षेत्र की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

 

accident

ड्राइवर को किया गिरफ्तार
तेज रफ्तार स्कॉर्पियो चलाने वाले ड्राइवर को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। वो भागने की कोशिश करते हुए पकड़ा गया। वो शराब के नशे में था। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया है।

दो ने दम तोड़ा, दो गंभीर
हादसे में चार लोग घायल हो गए थे, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जिनमें से दो ने एक के बाद एक उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसे में मध्यप्रदेश का युवक भी शामिल
इस हादसे में मध्यप्रदेश का युवक भी शामिल है। जो केटरिंग का काम करता था। पुलिस उसके मध्यप्रदेश में परिजनों तक संपर्क करने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने बताया कि घायलों में भरतपुर निवासी साजिद खान, दौसा निवासी जगमोहन मीणा, मध्यप्रदेश निवासी सीताराम यादव और बूंदी निवासी नानूराम बैरवा शामिल है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी चालक भारत भूषण मीणा करौली का रहने वाला है। उसने पहले बताया कि वो पेट्रोल पंप पर काम करता है, इसके बाद खुद को पत्रकार बताने लगा।

किसी बड़े नेता का है वाहन
पुलिस के मुताबिक कार के किसी बड़े राजनैतिक शख्सियत के होने के संकेत मिले हैं। पुलिस जांच में जुट गई है। आरोपी जिस स्कॉर्पियो को तेज रफ्तार से लहराया हुआ दौड़ा रहा था, उसमें करौली के एक भाजपा नेता का पोस्टर लगा हुआ था। कार में दोनों तरफ पोस्टर भी लगा था, जिस पर बद्री मीणा सहरिया, जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा करौली लिखा हुआ है। पुलिस वाहन के नंबर से उसके मालिक तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो