scripthome minister amit shah visit bhopal on 22 april 2022 | शाह की बिसात पर होगी शह-मात, ऐसा है गृहमंत्री का सियासी दौरा | Patrika News

शाह की बिसात पर होगी शह-मात, ऐसा है गृहमंत्री का सियासी दौरा

22 अप्रैल शुक्रवार को भोपाल आ रहे हैं गृहमंत्री अमित शाह...।

भोपाल

Published: April 21, 2022 06:33:42 pm

जितेन्द्र चौरसिया
भोपाल। भाजपा में पीएम नरेंद्र मोदी के बाद फिलहाल नंबर दो के दिग्गज गृह मंत्री अमित शाह का दौरा सियासी तौर पर मिशन 2023 के लिए गाइडलाइन तय करेगा। शाह 22 अप्रेल को वन समितियों के सम्मेलन में आ रहे हैं। दौरे को मेगा शो की तरह प्रेजेंट करने की तैयारी है। विधानसभा चुनाव में करीब 19 महीने हैं, लेकिन शाह का दौरा भाजपा की सियासी बिसात बिछाएगा। इसके आधार पर दांव चले जाएंगे। सीएम शिवराज व प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बुधवार को कार्यक्रम स्थल का मुआयना किया।

shah.png

टीम शिवराज

विधानसभा चुनाव 2023 के लिए शिवराज की स्वीकार्यता पर शाह फिर मोहर लगा सकते हैं। सरकार के कामों को लेकर शाह लाइन दे सकते हैं। कैबिनेट मंत्रियों से शाह संवाद करेंगे। यूपी मॉडल किस तरह, किस हद तक लागू करना है, इस पर लाइन मिल सकती है।

शाह दौरे से पहले सत्ता-संगठन का फीडबैक रखते हैं। पूर्व में प्रदेश की आइटी सेल के खराब परफॉर्मेंस की रिपोर्ट देकर उन्होंने सबको सकते में ला दिया था। दो घंटे भाजपा कार्यालय में मंथन और बाद के समय में शाह मिशन-2023 की रणनीति बता सकते हैं। दलित वर्ग पर फोकस करने के साथ ही कांग्रेस नेताओं को लेकर किस प्रकार काम करना है इस पर चर्चा हो सकती है। कमलनाथ के प्रभाव की काट को लेकर बात कर सकते हैं।

टीम वीडी

टीम वीडी को बूस्टअप मिल सकता है। वीडी को शाह का भरोसेमंद माना जाता है। वीडी ने बूथ विस्तार, ठाकरे जन्मशताब्दी वर्ष, समर्पण निधि और डिजिटल बूथ पर काम किया है। डिजिटल ट्रेनिंग होनी है। बूथ विस्तार व डिजिटलीकरण ने शीर्ष नेतृत्व का ध्यान खींचा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.