देश की सारी सीमाओं पर अलर्टः गृहमंत्री राजनाथ सिंह

देश की सारी सीमाओं पर अलर्टः गृहमंत्री राजनाथ सिंह

गृहमंत्री नीमच जाने से पहले भोपाल एयरपोर्ट पर थोड़ी देर के लिए रुके थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से यह बात कही। उनके साथ में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी नीमच रवाना हो गए।

भोपाल। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार सुबह भोपाल एयरपोर्ट पर पंजाब में हुए आतंकी हमले के बारे में कहा कि पंजाब में मुठभेड़ जारी है और स्थित नियंत्रण में है। पंजाब के मुख्यमंत्री और डीजी से बात की है। देश की सीमाओं पर तैनात सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है। आतंकवादियों को जवाब दिया जाएगा। उन्होंने हमले की नींदा की है।

उन्होंने कहा कि केंद्र ने विशेष दल रवाना कर दिया है। एडवाइजरी काउंसिल से भी चर्चा कर, सभी को सतर्क कर दिया गया है। नीमच जाने से पहले भोपाल एयरपोर्ट पर थोड़ी देर के लिए रुके थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से यह बात कही। इससे पहले स्टेट हैंगर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने उनकी अगवानी की। भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी भी स्टेट हैंगर पर उनका स्वागत करने पहुंचे, उनके साथ कई समर्थकों भी थे।

गौरतलब है कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह नीमच में आयोजित सीआरपीएफ के 76वें स्थापना दिवस के कार्यक्रम में भाग लेने आए हैं। उनके साथ मुख्रयमंत्री शिवराज सिंह भी रवाना हो गए।

मध्यप्रदेश में भी हाई अलर्ट
पंजाब प्रांत के गुरुदासपुर में सोमवार सुबह हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में अलर्ट जारी किया है। स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर भी यह अलर्ट जारी किया गया है। मध्यप्रदेश में भी सभी सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क कर दिया गया है।

आज सुबह कैसे हुआ पंजाब में हमला

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned