script

रशियन गर्ल समझ श्वेता स्वपनिल जैन पर लट्टू हो जाते थे नेता, शिवराज सरकार में मंत्री रहे नेताजी भी दिखे बेकाबू

locationभोपालPublished: Nov 18, 2019 02:19:30 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

जिसके जाल में फंसे पूर्व मंत्री, वह लोगों को फंसाने के लिए बन जाती थी रसियन गर्ल

677779.jpg
भोपाल/ श्वेता स्वपनिल जैन अपनी हुस्न की नुमाइंदगी में बड़े-बड़े दिग्गज को फंसाया है। अपनी खूबसूरत काया की वजह से वह रशियन गर्ल जैसी लगती थी। बड़ी पार्टियों को फंसाने के लिए वह विदेशी गर्ल ही बनकर जाती थी। परी जैसे चेहरे को देख बड़े-बड़े दिग्गज श्वेता स्वपनिल के आगे ढेर हो जाते थे। इसी चक्कर में शिवराज सरकार में मंत्री रहे लक्ष्मीकांत शर्मा भी फंस गए।
लक्ष्मीकांत शर्मा शिवराज सरकार के मंत्री रहे हैं। व्यापमं घोटाल में नाम आया तो मंत्री की कुर्सी छोड़नी पड़ी। उसके बाद जेल गए। जेल से लौटे तो श्वेता स्वपनिल जैन के जाल में फंस गए। ऐसा फंसे की निकलना मुश्किल हो गया। संभव है कि इस वीडियो के आधार पर श्वेता स्वपनिल जैन लक्ष्मीकांत शर्मा से वसूली भी की होगी। हालांकि ये तो जांच का विषय है।

अब वीडियो वायरल है तो आपको श्वेता स्वपनिल जैन के बारे में बता देते हैं। हनीट्रैप मामले में जिन पांच आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी, उनमें से एक श्वेता स्पनिल जैन भी है। श्वेता स्वपनिल जैन के बारे में कहा जाता है कि वह बहुत ही शातिर है। किसी चर्म रोग से पीड़ित है, इस वजह से वह बिल्कुल सफेद नजर आती है। पहली नजर में देखने के बाद इसे कोई भी रसियन गर्ल ही मान लेता है।
गिरफ्तारी के बाद दिखाती थी नखड़े
बताया जा रहा है कि नेताओं और अफसरों को फंसाने के लिए वह रसियन गर्ल बन जाती थी और खुद को रसियन गर्ल के रूप में इंट्रोड्यूस करती थी। दिखने में खूबसूरत श्वेता स्वप्निल जैन रशियन गर्ल के गेटअप में अफसरों के पास जाती थी। गिरफ्तारी के दौरान भी यह खूब नखड़े दिखाती थी। पुलिस से मिनरल वाटर और हैंडवॉश मांगती थी । जब इन्हें खाना भी स्पेशल डिमांड करती थी।
पूर्व सीएम भी फंस चुके हैं इनके जाल में
जब हनीट्रैप कांड उजागर हुआ था, उस वक्त कहा गया था कि आरोपियों ने मध्यप्रदेश के एक पूर्व सीएम को भी ब्लैकमेल किया था। अंत पीछा छुड़वाने के लिए पूर्व सीएम एक अरोपी को भोपाल के पॉश इलाके में फ्लैट भी दिलवाना पड़ा था। साथ ही एक सांसद को भी आरोपियों ने ब्लैकमेल किया है। वीडियो में सामने आने के बाद प्रदेश में बीजेपी की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो