scriptहनी ट्रैप मामला : SIT ने खोला श्वेता का लॉकर तो मिले 47 लाख रुपए | honey trap case mp: SIT opens shweta bank lockers,47 lakhs received | Patrika News

हनी ट्रैप मामला : SIT ने खोला श्वेता का लॉकर तो मिले 47 लाख रुपए

locationभोपालPublished: Oct 24, 2019 03:55:42 pm

Submitted by:

Amit Mishra

इसके पहले श्वेता जैन के HDFC बैंक के लाकर से भी मिले थे साढ़े 13 लाख रुपये

hony.jpg

भोपाल। प्रदेश में हनी ट्रैप मामले में रोजाना नए नए खुलासे हो रहें है। गुरूवार को भोपाल के प्रभात चौराहा के पास स्थित आईसीआईसी बैंक का लॉकर खोला गया। यह लॉकर श्वेता जैन का था। एसआईटी ने जब श्वेता जैन का लॉकर खोला तो लॉकर से SIT को 47 लाख नगद , 37 लाख के जेवर और 5 पेन ड्राइव मिली है।

गौरतलब है कि इसके पहले एसआईटी की टीम ने इंद्रपुरी स्थित एचडीएफसी बैंक में लॉकर खंगाले थे। एसआईटी ने आरोपित श्वेता जैन के लॉकर से साढ़े तेरह लाख रुपये नगद बरामद किए थे। एसआईटी ने मौके पर लॉकर से बरामद रूपये जब्त कर पंचनामा बनाकर अपने कब्जे में ले लिया था। हनी ट्रैप मामले की जांच कर रही स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने बीते मंगलवार को मामले में आरोपित श्वेता जैन और आरती दयाल की लॉकर्स की जांच की थी।

लॉकर खाली कर दिया था
बीते मंगलवार शाम बैंक में करीब चार घंटे तक एसआईटी की टीम ने जांच की। बैंक में श्वेता जैन के साथ साथ आरती दयाल का लॉकर मिला था। श्वेता जैन के लॉकर से जहां एसआईटी की टीम को 13.5 लाख रुपए मिले थे वही आरती दयाल का लॉकर खाली मिला था। एसआईटी की टीम को जानकारी लगी कि गिरफ्तारी से दो दिन पहले ही आरती दयाल बैंक आई थी और उसने लॉकर खाली कर दिया।

 

ये है मामला
मध्यप्रदेश में हनी ट्रैप रैकेट का मामला 19 सितंबर 2019 को सामने आया था। इंदौर एटीएस और मध्यप्रदेश पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 लड़कियों को भोपाल से और 2 लड़कियों को इंदौर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस और खुफिया विभाग हिरासत में लेकर इनसे पूछताछ की थी। पुलिस अधिकारियों ने ने बताया था कि इनके खिलाफ इंदौर में शिकायत दर्ज की गई थी। इंदौर पुलिस की सूचना पर भोपाल पुलिस और ATS ने अभियान चलाकर इन्‍हें पकड़ा था।


अश्लील वीडियो बनाकर करतीं थी ब्लैकमेल
हाई प्रोफाइल लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप में एटीएस व पुलिस ने तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार महिलाएं अश्लील वीडियो बनाकर इंदौर के एक प्रभावशाली व्यक्ति को ब्लैक मेल कर रहीं थीं। पुलिस की कार्रवाई में महिलाओं के पास से कई राजनैतिक नेताओं, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की सीडी, मोबाइल रिकार्डिंग व दस्तावेज बरामद हुए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो