scriptकभी हुस्न के बल पर जलवा काटती थी श्वेता, वो जेल जाने के बाद दिखती है ऐसी, डेढ़ घंटे मालिश करवाकर रहती थी फिट | honey trap girl shweta vijay jain three kg weight loss | Patrika News

कभी हुस्न के बल पर जलवा काटती थी श्वेता, वो जेल जाने के बाद दिखती है ऐसी, डेढ़ घंटे मालिश करवाकर रहती थी फिट

locationभोपालPublished: Jan 13, 2020 04:39:45 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

श्वेता विजय जैन के खुलासे के बाद कई अफसरों और नेताओं की मुश्किलें बढ़ सकती हैं

03_3.png

भोपाल/ श्वेता विजय जैन से हनीट्रैप मामले में आयकर विभाग ने घंटों पूछताछ की है। पूछताछ के दौरान श्वेता ने कई राज उगले हैं। लेकिन जेल जाने के बाद श्वेता विजय जैन के चेहरे की चमक फीकी पड़ गई है। कभी इसी चेहरे की मुस्कुराहट से वह मध्यप्रदेश के पॉवर कॉरिडोर में जलवा काटती थी। बड़े-बड़े अधिकारियों से लेकर नेता तक इस हुस्न के आगे ढेर रहते थे।
अब उसी श्वेता विजय जैन को अपनी हालत पर तरस आ रही है। आयकर विभाग के समक्ष पेशी से पहले वह कहती है कि एक बार छूट जाने दीजिए फिर सब कुछ बता दूंगी। श्वेता ने अपनी हुस्न की नुमाइंदगी कर कई अधिकारियों और नेताओं को अपना शिकार बनाया है। जब वे लोग इसके जाल में फंस जाते थे तो उनसे यह लाखों रुपये की वसूली करती थी। अगर कोई सरकारी अधिकारी पैसे देने में अक्षम रहते, उनसे लाखों रुपये की ठेके लेती थी।
तीन किलो घट गया वजन
श्वेता विजय जैन का इंदौर जेल से आने से भोपाल आने पर मेडिकल चेकअप भी हुआ। जेल में रहने के दौरान श्वेता विजय जैन का वजन भी घट गया है। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार श्वेता विजय जैन का वजन तीन किलो घट गया है। साथ ही चेहरे के रौनक भी गायब थी। वह बिल्कुल उदास दिखी। भोपाल से पूछताछ के बाद पुलिस फिर से उसे इंदौर जेल लेकर जाएगी।

मर्सिडीज और ऑडी जैसी गाड़ियों की शौकीन
हनीट्रैप की आरोपी श्वेता विजय जैन तब बाहर थी तो हर रात इसकी महफिल सजती थी। महफिल मेहमान भी प्रदेश के बड़े-बड़े लोग होते थे। उनके सहारे ही इसकी सोसाइटी में भी तूती बोलती थी। गिरफ्तारी के बाद इसके पास मर्सिडीज और ऑडी जैसी गाड़ियां मिली थीं। श्वेता विजय जैन के लग्जरी लाइफ को देखकर इसके पड़ोसी भी हैरान रहते थे।
डेढ़ घंटे करवाती थी मालिश
जब श्वेता विजय जैन गिरफ्तार हुई थी, तब भी इसके बारे में कई खुलासे हुए थे। खुद को मेंटेन रखने के लिए वह आए दिन ब्यूटी पार्लर और कॉस्मेटिक्स सेंटर जाती थी। श्वेता की नौकरानी ने उस वक्त बताया था कि वह डेढ़ घंटे रोज मालिश करवाती थी। इस काम के लिए घर में अलग एक नौकरानी रखी थी। साथ ही गिरोह में शामिल लड़कियों को लग्जरी लाइफ का ऐसा आदी बनाती थी कि कोई भी गिरोह छोड़कर बाहर नहीं जा पाती थी।
गैजेट्स में मिले थे कई वीडियो
श्वेता विजय जैन के घर से बरामद गैजेट्स में सैकड़ों वीडियो और ऑडियो मिले थे, जिसके जरिए वह वसूली करती थी। पुलिस इन सभी चीजों को जांच के लिए हैदराबाद स्थित फॉरेंसिक लैब में भेजा है। अभी उसकी रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट आने के बाद यह भी हो सकता है कि वीडियो में दिख रहे लोगों से भी एसआईटी पूछताछ करे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो