scriptहनीट्रैप रैकेट: खूबसूरती के जाल में फंसे नेता-अफसर, दो पूर्व और एक वर्तमान मंत्री के नाम, कांग्रेस का एक नेता भी शामिल ! | Honey Trap Racket: Congress leader is also involved | Patrika News

हनीट्रैप रैकेट: खूबसूरती के जाल में फंसे नेता-अफसर, दो पूर्व और एक वर्तमान मंत्री के नाम, कांग्रेस का एक नेता भी शामिल !

locationभोपालPublished: Sep 20, 2019 05:33:45 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

हनी ट्रैप रैकेट में मंत्री के ओएसडी से मांगे गए थे 2 करोड़ रुपए

हनीट्रैप रैकेट: खूबसूरती के जाल में फंसे नेता-अफसर, दो पूर्व और एक वर्तमान मंत्री के नाम, कांग्रेस का एक नेता भी शामिल !

हनीट्रैप रैकेट: खूबसूरती के जाल में फंसे नेता-अफसर, दो पूर्व और एक वर्तमान मंत्री के नाम, कांग्रेस का एक नेता भी शामिल !

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हनीट्रैप का मामला सामने आया है। इस मामले में अभी तक 5 लड़कियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। सूत्रों के अनुसार, इन लड़कियों ने कई हाई प्रोफाइल लोगों को ब्लैकमेल करने की कोशिश की है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार लड़कियों में से दो लड़कियों के नाम श्वेता जैन और आरती दयाल बताया जा रहा है। वहीं, कहा जा रहा है कि इन लड़कियों ने दो पूर्व मंत्री और एक वर्तमान मंत्री को भी ब्लैकमेल करने की कोशिश की थी।

मंत्री के ओएसडी से मांगे थे 2 करोड़
वहीं, इन लड़कियों ने एक मंत्री के ओएसडी को निशाने पर लेते हुए उससे 2 करोड़ रुपए की मांग की थी। इस मामले में कई अफसर घेरे में हैं। बताया जा रहा है कि 4 महीने पहले एक अफसर से वसूली के बाद श्वेता के मंत्रालय में प्रवेश पर रोक लगा दी गई थी। इस मामले की जांच इंदौर में हुई एक एक राजनीतिक मीटिंग के बाद शुरू हुई थी। सूत्रों के मुताबिक एटीएस की पूछताछ में कांग्रेस आईटी सेल का एक नेता भी शामिल। सूत्रों के मुताबिक तीसरी महिला का नाम बरखा सोनी है। बताया जा रहा है कि इंदौर के पलासिया थाने में निगम के सिटी इंजीनियर हरभजन सिंह ने दर्ज कराया मामला तीनों महिलाओं के नाम से मामला दर्ज कराया था।
https://twitter.com/ANI/status/1174490308907687936?ref_src=twsrc%5Etfw
भोपाल से तीन महिलाएं गिरफ्तार
मध्यप्रदेश में हनी ट्रैप रैकेट का मामला सामने आया है। बुधवार को इंदौर एटीएस और मध्यप्रदेश पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 लड़कियों को भोपाल से गिरफ्तार किया था। वहीं, गुरुवार सुबह 2 लड़कियों को इंदौर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस और खुफिया विभाग हिरासत में लेकर इनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि इनके खिलाफ इंदौर में शिकायत दर्ज की गई थी। इंदौर पुलिस की सूचना पर भोपाल पुलिस और ATS ने अभियान चलाकर इन्‍हें पकड़ा है।

अश्लील वीडियो बनाकर करतीं थी ब्लैकमेल
गिरफ्तार लड़कियां हाई प्रोफाइल लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप में एटीएस व पुलिस ने तीन महिलाओं को गिरफ्त में लिया है। आरोप है कि ये अश्लील वीडियो बनाकर इंदौर के एक प्रभावशाली व्यक्ति को ब्लैक मेल कर रहीं थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो