scriptभाजपा विधायक केपी त्रिपाठी के समर्थकों की गुंडागर्दी, सीईओ को पीटकर कचरे के ढेर में फेंका | Hooliganism by supporters of BJP MLA KP Tripathi, thrashed CEO and thr | Patrika News

भाजपा विधायक केपी त्रिपाठी के समर्थकों की गुंडागर्दी, सीईओ को पीटकर कचरे के ढेर में फेंका

locationभोपालPublished: Aug 16, 2022 08:00:23 pm

पूरे घटनाक्रम से जुड़ी ऑडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में विधायक केपी त्रिपाठी और सीईओ एसके मिश्रा की आवाज बताया जा रहा है। जिसमें दोनों के बीच जबरदस्त गर्मागरम जुबानी बहस हो रही है।

patrika_mp.png

मध्यप्रदेश के सेमरिका विधानसभा क्षेत्र के विधायक केपी त्रिपाठी की दंबगई की खबर सामने आई है। दरअसल विधायक केपी त्रिपाठी और सिरमौर पचायत के सीईओ एसके मिश्रा के बीच जुबानी विवाद इतना बढ़ गया कि विधायक समर्थकों ने सीईओ पर हमला बोल दिया। उनके कपड़े फाक पर पहले उन्हें पीटा और बाद में कचरे के ढेर में फेंक दिया। विधायक समर्थकों की इस गुंडागर्दी पर उनका पक्ष जानने के लिए फोन किया गया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। बहरहाल इस मामले को लेकर तरह- तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।
जुबानी विवाद का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल
पूरे घटनाक्रम से जुड़ी ऑडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में विधायक केपी त्रिपाठी और सीईओ एसके मिश्रा की आवाज बताया जा रहा है। जिसमें दोनों के बीच जबरदस्त गर्मागरम जुबानी बहस हो रही है। इस दौरान विधायक ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी के लिए गर्म लहजे का इस्तेमाल किया जिसके बाद सीईओ भी भड़क गए। उन्होंने भी विधायक को खूब खरी- खोटी सुनाई। दोनों के हॉट टॉक का ऑडियो अब चर्चाओं में है। लेकिन पत्रिका इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।
भोपाल तक पहुंचा पूरा मामला

विधायक समर्थकों की इस खुलेआम गुंडागर्दी का मामला राजधानी भोपाल में दस्तक दे चुका है। आला नेताओं तक ये प्रकरण पहुंच चुका है। वहीं बताया जा रहा है कि कर्मचारी संगठन भी विधायक की ऐसे खुलेआम गुंडागर्दी के खिलाफ लामबंद होने की योजना बना रहे हैं। वहीं चर्चा इस बात की भी है की मुख्यमंत्री निवास तक भी घटनाक्रम की तस्वीरें और कुछ फोटो पहुंच चुकी है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो