scriptगलियों को सेनिटाइज करने पीठ पर सेनेटाइजर मशीन लेकर निकले होशंगबाद कलेक्टर और SP | hoshangabad collector and sp sanitize corona hotspot areas of itarsi | Patrika News

गलियों को सेनिटाइज करने पीठ पर सेनेटाइजर मशीन लेकर निकले होशंगबाद कलेक्टर और SP

locationभोपालPublished: Apr 19, 2020 05:01:48 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

पीठ पर सेनेटाइजर मशीन लटकाकर हॉटस्पॉट की गलियों को सेनेटाइज करने खुद निकले गए होशंगाबाद कलेक्टर और एसपी

itarsi.jpg
भोपाल/होशंगबाद. प्रदेश में कोरोना का नए हॉट स्पॉट बने इटारसी शहर में अब तक 24 कोरोना से संक्रमित मरीज मरीज मिल चुके हैं। ऐसे में प्रशासन पूरे शहर को सेनेटाइज कर रहा है ताकि संक्रमितों की संख्या में इजाफा ना हो। इसी को देखते हुए शनिवार को कलेक्टर धनंजय सिंह भदौरिया ओर एसपी संतोष गौर इटारसी के हॉटस्पॉट एरिया में पहुंचे। दोनों अधिकारियो ने अपनी पीठ पर सेनेटाइजर पंप बांध कर गलियों को सेनेटाइज करना शुरू कर दिया। काफी देर तक दोनों अधिकारियों ने दवाओं का छिड़काव कर कर्मवीरों की हौसला अफजाई की।
गौरतलब है कि इटारसी में अभी तक 24 कोरोनो पॉजिटिव मरीज मिले हैं। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए इटारसी में 6 केंटमेंट एरिया बनाए गए हैं। इन इलाकों में सेनेटाइज करने वाले कर्मवीरों का हौसला बढ़ाने कलेक्टर भदौरिया ओर एसपी गौर ने अनूठी पहल की है।
महिला चिकित्सक ओर स्टॉफ क्वरंटाइन

शनिवार को एक महिला की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद देर शाम को इटारसी की शासकीय अस्पताल की एक महिला चिकितक सहित उनके स्टॉफ को क्वरंटाइन कर दिया गया है। बताया जाता है कि कोरोना पॉजिटिव महिला के इन महिला डॉक्टर ने हाल ही में प्रसव कराया था ।
टोटल लॉकडाउन है इटारसी

कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या देखकर इटारसी को टोटल लॉकडाउन कर दिया है। इसके बाद से प्रशासन युद्ध स्तर पर कंटेमेंट इलाकों को सेनेटाइज करने और साफ सफाई को लेकर विशेष मुहिम चला रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो