scriptहोटल मैनेजमेंट के छात्र ने फंदा लगाकर दी जान | Hotel Management Student Commits Suicide in Home | Patrika News

होटल मैनेजमेंट के छात्र ने फंदा लगाकर दी जान

locationभोपालPublished: Oct 06, 2019 01:21:48 am

Submitted by:

govind agnihotri

मां ने डांट दिया था, उसके बाद उठाया आत्मघाती कदम

Hotel Management Student Commits Suicide in Home

होटल मैनेजमेंट के छात्र ने फंदा लगाकर दी जान

भोपाल. होटल मैनेजमेंट के छात्र ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उसके पास से पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि मां ने दोनों बेटों को डांट दिया था। छोटा बेटा घर से चला गया, जबकि बड़े बेटे ने मकान की तीसरी मंजिल पर जाकर फंदा लगा लिया। मामला कोलार थाना क्षेत्र का है।
सब इंस्पेक्टर रामलाल सिंह ने बताया कि 21 वर्षीय आशीष थापा पिता शिशुपाल थापा प्रियंका नगर में रहता था। वह एक निजी कॉलेज में होटल मैनेजमेंट फाइनल ईयर का छात्र था। उसका छोटा भाई भी है। पिता पीएचई में ड्राइवर हैं। शुक्रवार शाम आशीष ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजन फंदे से उतारकर उसे उपचार के लिए जेपी अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छोटे भाई ऋतिक के बयानों से सामने आया है कि मां ने उनकी बात नहीं सुनने और अपनी मन की करने की बात पर दोनों बेटों को एक साथ डांटा था। इसके बाद मां भजन-कीर्तन में चली गई। कुछ देर बाद जब ऋतिक घर आया तो आशीष नहीं दिखा। जब वह तीसरी मंजिल पर पहुंचा तो आशीष वहां फंदे पर लटका था। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसकी स्पष्ट वजह का खुलासा जांच और बयानों के बाद होगा। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर की मौत
इधर, कोलार थाना क्षेत्र स्थित न्यू अंबेडकर नगर झुग्गी निवासी 16 वर्षीय संजय पिता गुमान बुरिया शनिवार शाम करीब चार बजे घर के अंदर गश खाकर गिर पड़ा। वह होटल में नौकरी करता था। परिजन उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस उसकी मौत को संदिग्ध मान रही है। अंदेशा है कि उसने कुछ खा लिया होगा। मौत के स्पष्ट कारणों का खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद होगा। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो