अचानक मकान में लगी आग, वो चीखता रहा, कोई बचाने नहीं आया

पुलिस हादसा या हत्या की आशंका की भी कर रही है जांच...।

By: Manish Gite

Published: 27 Oct 2020, 12:03 PM IST

 

 

भोपाल। राजधानी भोपाल में मंगलवार सुबह एक झुग्गी में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। आग लगने के वक्त वो काफी देर तक चिल्लाता रहा, लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थीं कि कोई उसे बचाने भी नहीं जा सका और वो अपना भी बचाव नहीं कर पाया।


घटना कोलार रोड स्थित गरीब नगर की हैं। मंगलवार की सुबह-सुबह अचानक झुग्गी में आग लग गई। युवक के जोर-जोर से चिल्लाने पर आसपास के लोग जमा हुए, तब तक आग ने काफी रफ्तार पकड़ ली थी। झुग्गी में अकेले रहने वाला व्यक्ति घर के भीतर ही फंस गया था। आग बुझने पर युवक की जली हुई लाश मिली है। मृतक 35 साल का विनोद अहिरवार है और वह प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था।

कोलार पुलिस के मुताबिक सोमवार देर रात को विनोद के घर में आग लग गई थी, उसने चिल्लाना शुरू किया, आसपास के लोग तो जमा हो गए, लेकिन आग की लपटों के कारण वो उसकी मदद नहीं कर पाए। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। विनोद के घर का पूरा सामान जलकर राख हो गया। आग लगने के बाद घर की हालत ऐसी थी कि अंदाजा भी लगाना मुश्किल था कि आग कैसे लगी। हालांकि एफएसएल की टीम आग लगने के कारणों की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक विनोद अहिरवार इस झुग्गी में अकेले रहता था, जबकि उसकी मां कुछ ही दूसी पर दूसरे मकान में रहती थी। लोगों ने बताया कि वो शराब पीने का आदी था। बताया जा रहा है कि झुग्गी का दरवाजा बाहर से बंद था, उस पर ताला लटका था, इसलिए पुलिस इस बात की भी पड़ताल में जुट गई है।

Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned