scriptफिर निर्देश, समय पर प्रोजेक्ट पूरा नहीं तो लगेगी पैनाल्टी | house for all inspection | Patrika News

फिर निर्देश, समय पर प्रोजेक्ट पूरा नहीं तो लगेगी पैनाल्टी

locationभोपालPublished: Aug 03, 2021 10:32:57 pm

भोपाल. हाउसिंग फॉर ऑल प्रोजेक्ट के तहत भानपुर एवं मालीखेड़ी में निर्माणाधीन एमआईजी, एलआईजी और स्लम एवं नॉन स्लम श्रेणी के ईडब्ल्यूएस आवासों का काम जल्द पूरा करने निगमायुक्त केवीएस चौधरी ने फिर निर्देश दिए।

फिर निर्देश, समय पर प्रोजेक्ट पूरा नहीं तो लगेगी पैनाल्टी

फिर निर्देश, समय पर प्रोजेक्ट पूरा नहीं तो लगेगी पैनाल्टी


भोपाल. हाउसिंग फॉर ऑल प्रोजेक्ट के तहत भानपुर एवं मालीखेड़ी में निर्माणाधीन एमआईजी, एलआईजी और स्लम एवं नॉन स्लम श्रेणी के ईडब्ल्यूएस आवासों का काम जल्द पूरा करने निगमायुक्त केवीएस चौधरी ने फिर निर्देश दिए। चौधरी ने यहां सेम्पल हाउस के रूप में 04 आवास बनाने, फि निशिंग व विद्युत संबंधी कार्यों की गति को और अधिक बढ़ाते हुए सभी बचे हुए कामों को जल्द पूरा करने के लिए कहा। मालीखेड़ी में एमआईजी और एलआईजी आवासों का निरीक्षण करते हुए सिविल काम व बिजली व पानी की व्यवस्था संबंधी कामों को जल्द पूरा करने का कहा। समय सीमा में काम पूरा नहीं होने पर संबंधित निर्माण एजेंसी पर पेनाल्टी लगाने के निर्देश दिए।
———————————–
117 लोगों से 12 हजार रुपए वसूले
भोपाल. कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई के तहत मंगलवार को 117 लोगों पर फाइन किया गया। निगम के अमले ने 12 हजार रुपए की राशि बतौर स्पॉट फाइन वसूला। निगम के स्वास्थ्य विभाग के अमले ने शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में ये कार्रवाई की।
—————————
गड़बड़ है बिजली की बिलिंग
पहले भेजा 21 हजार रुपए का बिल,ख् जांच कराई तो 3243 रुपए का बिल किया
भोपाल. बिजली की बिलिंग गड़बड़ हो रही है। मनमानी से बिल जारी किए जा रहे, इसका नुकसान आम उपभोक्ताओं को हो रहा है। पूर्व पार्षद कल्पना पप्पू राय के घर पर 21 हजार रुपए का बिल बनाकर भेज दिया गया। बिल जमा होने के बावजूद लगातार पैनाल्टी के साथ पूर्व बकाया जोड़ा जाता रहा। इससे बिल 21 हजार रुपए का बन गया। तब बिजली ऑफिस जाकर इसे दिखवाया गया तो गलती सुधार की गई। बिल को 3243 रुपए का किया गया। ऐसे में बिजली बिल की गड़बड़ी को देखना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो