scriptBreaking : बीजेपी कार्यलय के पास कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी | huge fire break out at mansarovar complex behind bjp office | Patrika News
भोपाल

Breaking : बीजेपी कार्यलय के पास कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

Fire in Bhopal : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बीजेपी कार्यलय के पीछे स्थित मानसरोवर कॉम्प्लेक्स में आग लगने से चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई।

भोपालJun 16, 2024 / 05:31 pm

Himanshu Singh

breaking news
Fire in Bhopal : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भीषण आग लग गई है। राजधानी के बीजेपी कार्यालय के पास स्थित मानसरोवर कॉम्प्लेक्स में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई है। बताया जा रहा है कि वहां स्थित चाय की दुकान में आग लगी है। आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़िया मौके पर पहुंची है।
ताजा जानकारी के मुताबिक, राजधानी स्थित बीजेपी कार्यलय के पीछे पीछे स्थित मानसरोवर कॉम्प्लेक्स भीषण आग लग गई। जिसने देखते ही देखते पूरी बिल्डिंग में आग की चपेट में ले लिया। आसपास के लोगों ने फौरन फायरल ब्रिगेड की टीम को सूचना देकर मौके पर बुलाया। जो कि अब आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।
बता दें कि, आग लगने के कुछ देर पहले ही बीजेपी कार्यलय में सीएम डॉ मोहन यादव समेत केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया, दुर्गादास उईके, सावित्री ठाकुर का पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा अभिनंदन किया जाना था, लेकिन पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सत्यनारायण जटिया की पत्नी के निधन के बाद केंद्रीय मंत्रियों का स्वागत कार्यक्रम समारोह स्थागित कर दिया गया है। सभी केंद्रीय मंत्री बीजेपी के महापुरुषों को पुष्पांजलि देंगे।

Hindi News/ Bhopal / Breaking : बीजेपी कार्यलय के पास कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

ट्रेंडिंग वीडियो