scripthumsafar train engine details in bpl railway station | भोपाल रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा टला, पटरी से उतरा रेल का इंजन | Patrika News

भोपाल रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा टला, पटरी से उतरा रेल का इंजन

भोपाल रेलवे स्टेशन पर सुबह हमसफर ट्रेन का इंजन पटरी से उतर गया, रेलवे का अमला मौके पर....।

भोपाल

Updated: November 18, 2021 02:45:04 pm

भोपाल। भोपाल रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को सुबह उस समय बड़ा हादसा टल गया जब हम सफर एक्सप्रेस का इंजन पटरी से उतर गया। इस घटना से कोई जनहानि नहीं हुई है। घटनास्थल पर रेलवे का अमला पहुंच गया था। इंजन के पटरी से उतरने पर प्लेटफार्म पर मौजूद दहशत फैल गई। भोपाल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 पर धीमी गति के कारण बड़ा हादसा टल गया। ट्रेन खाली होने के कारण जनहानि के समाचार नहीं हैं।

bpl.png
भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर छह पर पटरी से उतर गया हमसफर ट्रेन का इंजन।
भोपाल में गुरुवार को सुबह बड़ा हादसा होने से टल गया। धीमी गति से भोपाल-जोधपुर ट्रेन के डिब्बों की शंटिंग चल रही थी, तभी यह घटना हो गई। हालांकि बाकी ट्रेन के डिब्बों पर कोई असर नहीं पड़ा है। हालांकि हमसफर ट्रेन पूरी तरह से खाली थी। प्लेटफार्म पर मौजूद यात्री घबरा गए थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जोर की आवाज आई, जब हमने इंजन की तरफ जाकर देखा तो वो पटरी से नीचे उतर चुका था। खबर मिलते ही रेलवे का अमला दौड़कर पहुंच गया।
6 नंबर प्लेटफार्म पर हुई घटना

घटना भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 पर हुई। धीमी गति से यह ट्रेन प्लेटफार्म से गुजर रही थी। तभी जोर की आवाज के साथ इंजन पटरी से उतर गया। घटना के तत्काल बाद अलार्म बजा दिया गया। सभी तरफ से रेलवे का अमला दौड़कर घटना स्थल पर पहुंच गया। जहां इंजन को वापस पटरी पर लाने का काम किया जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

बिहार में बड़ा हादसा: गंडक नदी में डूबा ट्रैक्टर, हादसे में 2 लोगों की मौत, 20 लापताभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायासानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, बोलीं-'मेरा शरीर खराब हो रहा है'UP Assembly Elections 2022 : अखिलेश यादव ने कहा सपा की सरकार बनी तो महिलाओं को देंगे 1500 रुपये प्रति महीने पेंशनक्या आप जानते हैं कोरोना काल की सबसे हिट दवा कौनसी है और यह कैसे काम करती हैPM Modi 27 जनवरी को भारत-मध्य एशिया शिखर बैठक की करेंगे मेजबानी, कई देशों के नेता लेंगे भागMaharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परकोई बना दिल का राजा तो किसी को जनता ने बताया नकारा, मंत्रियों पर हुए सर्वे में खुलासा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.