scriptलव मैरिज के 8 साल बाद हुआ पति के दोस्त से प्यार, पत्नी की बेवफाई से तबाह हुआ परिवार | Husband Committed Suicide On Hearing This Wife also tried But Fail | Patrika News

लव मैरिज के 8 साल बाद हुआ पति के दोस्त से प्यार, पत्नी की बेवफाई से तबाह हुआ परिवार

locationभोपालPublished: Oct 22, 2021 06:22:49 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सुसाइड नोट में पति ने लिखा- बीवी-बच्चे से मिलने के लिए पत्नी के आशिक के पैर तक छुए लेकिन मिलने नहीं दिया…

pati_patni.png

,,

भोपाल. भोपाल में पत्नी की बेवफाई ने एक परिवार को तबाह कर दिया। घटना शहर के टीटी नगर इलाके की है जहां एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पति के खुदकुशी करने की खबर लगते ही पत्नी घर पहुंची और खुद को आग को आग लगा ली। पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दंपति का एक चार साल का बेटा भी है बताया जा रहा है कि पत्नी ने बेटे को भी आग लगाने की कोशिश की थी ।

 

ये है पूरी घटना..
भोपाल के टीटी नगर इलाके में रहने वाले अक्षय सोमकुंवर उर्फ गोलू वल्लभ भवन में लिफ्ट ऑपरेटर था। अक्षय ने गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शुक्रवार की सुबह जब अक्षय की पत्नी को पति के सुसाइड करने की खबर लगी तो वो बेटे के साथ घर पहुंची और सीधे घर के ऊपरी हिस्से में बने कमरे में जाकर खुद को केरोसिन छिड़कर आग लगा ली। पत्नी सुधा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें अक्षय ने पत्नी के बेवफाई और उसके प्रेमी सागर को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। सुसाइड नोट में अक्षय ने लिखा है कि उसने बीवी-बच्चे से मिलने के लिए पत्नी के प्रेमी सागर के पैर तक छुए लेकिन उसने मुझे उनसे मिलने नहीं दिया इसलिए मैं जान दे रहा हूं।

 

ये भी पढ़ें- ‘समझ रहा हूं आप अकेली रह जाओगी लेकिन अब बर्दाश्त नहीं होता – आई क्विट’

 

2014 में की थी लव मैरिज
अक्षय और सुधा ने साल 2014 में लव मैरिज की थी और उनका एक चार साल का बेटा भी है। परिजन के मुताबिक अक्षय और सागर दोस्त थे और अक्षय के जरिए ही सुधा और सागर की पहचान हुई थी। बाद में दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। इस बात को लेकर अक्सर अक्षय और सुधा के बीच विवाद भी होने लगा था। जब भी अक्षय पत्नी सुधा से सागर से रिलेशन न रखने की बात कहता था तो सुधा सागर को बता देती थी। 7 अक्टूबर को नवरात्रि के पहले दिन ही सुधा बच्चे को लेकर प्रेमी सागर के घर चली गई थी जिसके बाद पति अक्षय ने दो बार अपनी जान देने की कोशिश भी की थी।

देखें वीडियो- बुर्के पर बवाल, माला के चक्कर में फंसी मोहतरमा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84z74k
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो