scriptपत्नी के सोने के बाद पति बनाता है वीडियो, फिर करता है सोशल वेबसाइट पर वायरल | wife videos created by husband when she is sleeping | Patrika News

पत्नी के सोने के बाद पति बनाता है वीडियो, फिर करता है सोशल वेबसाइट पर वायरल

locationभोपालPublished: Mar 01, 2018 08:59:57 am

परिवार परामर्श केंद्र में पहुंची शिकायत…

video

video recording

भोपाल. मैडम, जब मेरा पति ही मेरी इज्जत को यूं सरेआम नीलाम करेगा तो मैं किस तरह से अपनी बची हुई जिंदगी उसके साथ खुशी-खुशी निकाल सकूंगी। मेरे सोने के बाद पति रोज मेरी वीडियो बनाते हैं और उसको सोशल मीडिया, वॉट्सअप ग्रुप में सेंड करते हैं इतना ही नहीं दोस्तों के बीच मेरे उसी वीडियो को बड़े चाव के साथ देखते हैं और गंदे-गंदे कमेंट करते हैं। ये कहना था बावडि़या कलां निवासी महिला की जिसने महिला थाना स्थित परिवार परामर्श केंद्र में पति के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया।
चार साल की बेटी का भी बनाता है पति वीडियो

आवेदिका ने बताया कि उसका पति पंचायत विभाग में बतौर अधिकारी के पद पर कार्यरत है। उसकी शादी को करीब पांच साल बीत चुके हैं। उसने बताया कि पति ने वीडियो बनाने की बात शादी के कुछ महीने गुजरने के बाद कही जिसके बाद उसने आपत्ति जताई तो उससे माफी मांग कर मामले को शांत कर लिया। उसने बताया कि उसकी चार साल की बेटी है जिसकी वीडियो पति आए दिन बनाते रहते हैं। कभी उसको नहलाते समय तो कभी तैयार करते समय।
मोबाइल तलाशी के दौरान जानी पति की हरकत
पीडि़ता ने बताया कि पति द्वारा उसका वीडियो बनाने की जानकारी उसको तब लगी जब उसने पति के मोबाइल में उसकी कुछ अश्लील फोटो देखी जो उसने कभी नहीं खिचवाई। जिसके बाद उसने पति के मोबाइल की तलाशी ली तो उसको स्वयं की एेसी कई वीडियो मिले जो उसके सोने के दौरान की थी। उसने बताया कि वीडियो में उसका चेहरा छोड़कर बाकी शरीर दिखाई दे रहा है। जब उसने अपने पोर्न साइट पर अपना नाम सबमिट किया तो उसकी वहीं वीडियो ओपन हो रही थी जो उसके पति द्वारा बनाई गई थी।

प्राप्त शिकायती आवेदन की काउंसलिंग एक बार हो चुकी है जिसमें आवेदिका एवं अनावेदक ने अपना पक्ष रखा। काउंसलिंग के दौरान कुछ वीडियो पीडि़ता लेकर आई थी। केस को एक बार फिर काउंसलिंग में रखा जाएगा।
मोहिब अहमद, काउंसलर, परिवार परामर्श केंद्र
बहू की आंखों, जुल्फों पर द्विअर्थी शायरी लिखता था ससुर, छेड़छाड़ का केस दर्ज

भोपाल. जीआरपी थाना ने बहू की शिकायत पर ससुर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। बहू ने पुलिस को बताया कि रेलवे विभाग में पदस्थ ससुर उसकी आंखों, जुल्फों को लेकर द्विअर्थी शायरी लिखकर वाट्सएप पर मैसेज करता है, उसकी नीयत ठीक नहीं है। फिलहाल, ससुर की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
पुलिस के मुताबिक, मूलत: सतना निवासी ३१ वर्षीय युवती की शादी जनवरी २०१७ में रेलवे कॉलोनी निवासी रेलवे कर्मचारी अशोक गौतम के बेटे अमित गौतम से हुई थी। युवती का कहना है कि शादी के कुछ माह बाद ससुराल पक्ष ने दहेज की मांग को लेकर उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद ससुर अशोक गौतम उसे फोन कर दोबारा घर बुलाने लगे। युवती का कहना है कि अशोक गौतम फोन पर उससे अश्लील बातें करते हैं। उसकी आंखों, जुल्फों की उपमा देकर वाट्सएप में द्विअर्थी शायरी के मैसेज करते हैं। यह सिलसिला काफी दिनों से चल रहा है। युवती ने इसकी शिकायत पुलिस के वरिष्ष्ठ अधिकारियों से की थी। जांच के बाद अशोक गौतम के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया। इससे पहले पीडि़ता थाने में पति समेत ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज करा चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो