पत्नी के अजीब शौक बने पति की 'मुसीबत', शिकायत कर लगाई फरियाद

ध्यप्रदेश में एक और अजीब मामला सामने आया है। एक पति ने पत्नी से परेशान होकर शिकायत दर्ज कराई है कि पत्नी ऐप पर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए उससे अजीब हरकतें कराती है..

By: Shailendra Sharma

Published: 31 Jul 2020, 10:39 PM IST

भोपाल. पति-पत्नी के झगड़े और झगड़ों के थाने और कोर्ट कचहरी पहुंचने के कई मामले आपने सुने होंगे लेकिन मध्यप्रदेश की राजधानी में एक ऐसा अजीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान तो होंगे ही साथ ही अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे। दरअसल पत्नी पीड़ित एक पति ने शिकायत की है कि उसकी पत्नी उससे अजीब हरकतें कराती है और उनका वीडियो बनाती है जिसके कारण उसका मजाक बनता है।

पत्नी के अजीब शौक बने पति की 'मुसीबत'
शिकायत में पीड़ित पति ने कहा है कि उसकी पत्नी ऐप पर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए उससे अजीब हरकतें कराती है और फिर उनके वीडियो बनाती है जिन्हें ऐप पर फिर सोशल मीडिया पर डालती है जिससे उसका मजाक उड़ता है। कई बार तो ऑफिस के कर्मचारी भी उसका इसके कारण मजाक बनाते हैं। पीड़ित पति ने ये भी बताया कि जब उसकी शादी हुई तो पत्नी को टिक टॉक वीडियो बनाने का शौक था। पहले पहले तो उसने भी पत्नी के साथ मिलकर खूब वीडियो बनाए लेकिन अब पत्नी की हरकतें अजीब होती जा रही हैं कभी वो उससे डाइटिंग कराती है और वो वीडियो में स्लिम दिखे इसलिए उसे कई बार खाना तक नहीं देती है। इतना ही नहीं कभी कभी अजीब अजीब मेकअप करने के लिए बोलती है और अजीब सा डांस करने के लिए भी बोलती है। उसके वीडियो देखकर ऑफिस वाले मजाक उड़ाते हैं ये बात भी उसने पत्नी को बताई लेकिन पत्नी है कि मानती ही नहीं। पति ने बताया कि टिकटॉक के बंद होने के बाद चिंगारी नाम का नया एप आया है जिसके लिए पत्नी उसे परेशान करती है।

पति-पत्नी की हो रही काउंसलिंग
कुटुंब न्यायालय में पहुंचे इस अजीब मामले की अब काउंसलिंग की जा रही है। पति-पत्नी दोनों को ही समझाने की कोशिश जारी है, पति का कहना है कि वो पत्नी को छोड़ना नहीं चाहता है लेकिन पत्नी अपनी अजीब हरकतें बंद ही नहीं कर रही जिससे वो बेहद परेशान है। कुटुंब न्यायालय की काउंसलर ने बताया कि ये दंपति जनवरी के महीने में भी काउंसलिंग के लिए आए थे। तब भी पत्नी को समझाइश दी गई थी । बाद में टिक टॉक एप पर बैन लग गया तो पति को कुछ दिनों की राहत मिल गई लेकिन अब चिंगारी नाम के नए ऐप ने पति के जीवन में चिंगारी भड़का दी है।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned