scriptपत्नी नहीं बता रही है कि वह 8 दिन कहां रहकर आई है, इसलिए पति को चाहिए ‘तलाक’ | Husband wants 'divorce' | Patrika News

पत्नी नहीं बता रही है कि वह 8 दिन कहां रहकर आई है, इसलिए पति को चाहिए ‘तलाक’

locationभोपालPublished: Nov 27, 2020 12:20:51 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

– पति-पत्नी के बीच बढ़ा विवाद- काउंसलर ने सुलझाया मामला

भोपाल। राजधानी में एक पति को अपनी पत्नी से इसलिए तलाक चाहिए क्योंकि वह बता नहीं रही है कि वह आठ दिन कहां पर रहकर आई है। पति का कहना है कि वह अपने मायके नहीं गई तो कहां गई। वहीं इस मामले में पत्नी का कहना है कि जब मेरे पति को मुझ पर विश्वास ही नहीं है तो साथ रहने का क्या फायदा। अब ये मामला तलाक तक पहुंच गया है। हालांकि काउंसलर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करके मामले को सुलझाया। इसके बाद दोनों के बीच समझौता हो गया। अब इस मामले को लोक अदालत में रखा जाएगा। मामला जज योगेशदत्त शुक्ल के यहां विचाराधीन है।

2017_8largeimg230_aug_2017_231147037.jpg

लॉकडाउन के बाद की थी शादी

मूलरुप से छत्तीसगढ़ की रहने वाली ताइक्वांडो खिलाड़ी की भोपाल निवासी युवक से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। दोस्ती के बाद जब प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने अनलॉक-1 में भोपाल में शादी कर ली। शादी के एक महीने बाद पत्नी ने पति से मायके जाने को कहा। पत्नी मायके न जाकर कहीं अन्य जगह चली गई। फोन स्विच ऑफ होने पर जब उसने पत्नी के घर फोन लगाया कि तो पता चला कि वह मायके नहीं पहुंची।

teen-talaq_1_3218911_835x547-m.jpg

काउंसलर ने दी समझाइश

इस पूरे मामले में पत्नी का कहना है कि उसे भोपाल से तो बस मिल गई लेकिन छत्तीसगढ़ के लिए नहीं। जैसे तैसे शहडोल तक पहुंची। वहां वह एक स्टूडेंट के यहां रुक गई थी। नेटवर्क न होने से बात नहीं हो सकी। अब इस पूरे मामले में काउंसलर ने युवती से फोन नंबर लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से स्टूडेंट से बातचीत की। युवती द्वारा बताई सारी बात सच निकली। इस पर काउंसलर ने पति को समझाइश दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो