मैं शिवराज नहीं, मीडिया की राजनीति नहीं करता : कमलनाथ

कमलनाथ के वायरल वीडियो पर गरमाई राजनीति

 

By: Arun Tiwari

Published: 16 Oct 2020, 06:15 PM IST

भोपाल : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के एक वायरल वीडियो पर प्रदेश की सियासत गरमा गई है। ये वीडियो शुक्रवार का है जब उनके निवास पर लोकतंत्र बचाओ यात्रा की गाड़ी को हरी झंडी दिखाई जा रही थी। इस मौके पर पहुंचे मीडिया के लोगों से कमलनाथ ने हंसते हुए कहा कि क्या हाल-चाल हैं आपके, मैं आपसे दूर रहता हंू,शिवराज नहीं हूं मैं, शिवराज तो आपके घर पहुंच जाएंगे। मैं उस तरह की राजनीति पर विश्वास नहीं करता, ये आपने आजमा लिया होगा। ये सब भावनाओं की बात है इसे कोई लैंस कैप्चर नहीं कर सकता। हालांकि लोकतंत्र बचाओ यात्रा को रवाना कर कमलनाथ ने मीडिया से बात की। उन्होंने इमरती देवी के आरोप पर कहा कि ये खुद बिके हुए लोग हैं और ये सिर्फ आरोप ही लगा सकते हैं,वे खुद करोड़ों की बात करती हैं।

कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में फिर माफिया हावी हो गया है। प्रदेश की जनता पर मुझे भरोसा है कि वो हमारा साथ देगी। कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में शिवराज सरकार आते ही शराब माफिया, अपहरण माफिया, अपराध माफिया, भूमाफिया , ड्रग माफिया , सारे तरह के माफिया फिर सक्रिय हो गए हैं। उज्जैन में शराब माफिया द्वारा 14 लोगों की जान लेने के बाद अब जबलपुर में एक 12 वर्ष के बालक का अपहरण हो गया। पूरी सरकार चुनावों में लगी है, प्रदेश में सरकार नाम की चीज नहीं, कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर हो गई है,बहन- बेटियाँ भी असुरक्षित हैं। जनता भगवान भरोसे।जनता को भगवान व ख़ुद को पुजारी बताने वालों के असली भगवान माफिया- मिलावटखोर बन चुके हैं।

कमलनाथ के बयान को भाजपा ने बनाया मुद्दा :
कमलनाथ के वीडियो को भाजपा ने मीडिया के अपमान मुद्दा बना लिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भांडेर की सभा में कहा कि कमलनाथ अहंकारी हो गए हैं और निवास पर पहुंची मीडिया से कह रहे हैं कि मैं शिवराज नहीं जो घर-घर जाउंगा। सीएम ने कहा कि अहंकार तो रावण का भी नहीं बचा तो फिर ये क्या हैं। वहीं भाजपा के जवाब में कांग्रेस ने कमलनाथ का पूरा वीडियो जारी किया और कहा कि भाजपा ने कांट-छांट कर वीडियो वायरल किया है। वे इसकी शिकायत सायबर सेल और चुनाव आयोग में करेंगे।

MP Kamal Nath
Arun Tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned