scriptIAS Meet 2019 : कमलनाथ बोले – हमें वर्किंग कल्चर बदलने की जरूरत | IAS Meet 2019 to First day CM kamalnath said | Patrika News
भोपाल

IAS Meet 2019 : कमलनाथ बोले – हमें वर्किंग कल्चर बदलने की जरूरत

IAS Meet 2019 : मुख्यमंत्री कमलनाथ ने तीन दिवसीय आईएएस सर्विस मीट का शुभारंभ किया. इस दौरान कमलनाथ बोले – हमें वर्किंग कल्चर बदलने की जरूरत

भोपालJan 18, 2019 / 11:15 am

KRISHNAKANT SHUKLA

kamal nath

IAS Meet 2019 : कमलनाथ बोले – हमें वर्किंग कल्चर बदलने की जरूरत

 

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के मिंटो हॉल में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने तीन दिवसीय आईएएस सर्विस मीट का शुभारंभ किया। इस मौके सोनम इनोवेटर्स और एजुकेटर्स रिफॉर्मिस्ट विषय पर चर्चा की जा रही है।

कमलनाथ ने कहा कि यह बदलता देश है बदलती जरूरतों को समझना होगा हमें वर्किंग कल्चर बदलने की जरूरत है। देश मे 10-15 सालों में बहुत कुछ बदलाव आ चुका है। कमलनाथ ने कहा कि फसल पाले को लेकर सर्वे कराया जा रहा है जैसे ही रिपोर्ट आएगी आगे कदम उठाए जाएंगे। किसी भी किसान के साथ अन्याय नहीं होगा।

IAS Meet 2019

मंदसौर की घटना को लेकर कमलनाथ ने कहा कि अभी जहां तक पता चला है यह भाजपा के अंदरूनी मामले हैं बाकी पूरी रिपोर्ट आ जाए तब बताया जा सकेगा। शहडोल कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव का एक वीडियो वायरल जिसमें अनुभा यह कह रही है कि भाजपा को जिताना है। अभी विधानसभा चुनाव के समय का वीडियो है इसे लेकर कमलनाथ ने कहा कि किसी भी अफसर को प्रशासन और राजनीति अलग रखना चाहिए। सर्विस मीट के दौरान सभी स्पोर्ट्स और कल्चरल एक्टिविटी अरेरा क्लब में किया जाएगा। सर्विस मीट में मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव सहित प्रदेश के कमिश्नर, कलेक्टर और आईएएस अधिकारी शामिल हुए।

Home / Bhopal / IAS Meet 2019 : कमलनाथ बोले – हमें वर्किंग कल्चर बदलने की जरूरत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो