Big Breaking News: आइएएस अफसरों के तबादले, तरुण कुमार पिथोड़े बनें राजधानी के कलेक्टर

Big Breaking News: आइएएस अफसरों के तबादले, तरुण कुमार पिथोड़े बनें राजधानी के कलेक्टर

Amit Mishra | Updated: 12 Jun 2019, 04:28:04 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

अब तक भोपाल कलेक्टर का अतिरिक्त प्रभार निगमायुक्त बी.विजय दत्ता संभाल रहे थे।




 

भोपाल। राज्य सरकार ने एक बार फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। सरकार ने आज कई आइएएस अफसरों को कलेक्टर का प्रभार सौंपा। सरकार ने तेजस्वी नायक बैतूल कलेक्टर, तरुण कुमार पिथोड़े भोपाल कलेक्टर, सतेंद्र सिंह सतना कलेक्टर, बीएस जामोद को दतिया कलेक्टर, विशेष गढ़पाले को सतना कलेक्टर से हटा कर मध्य क्षेत्र विधुत वितरण कंपनी में पदस्थ किया है।

Today Petrol Diesel Rate: जानिए आज आपके शहर में पेट्रोल-डीजल के दाम क्या हैं

UNESCO ने भी माना विश्व धरोहर है भगवान राम का घर

बी.विजय दत्ता संभाल रहे हैं अतिरिक्त प्रभार

कुछ दिन पहले भोपाल कलेक्टर पद से हटाए गए सुदाम पंढरीनाथ खाडे के बाद भोपाल कलेक्टर पद का प्रभार सरकार ने भोपाल नगर निगम निगमायुक्त बी विजय दत्ता को सौंप दिया था। साथ ही भोपाल कलेक्टर पद से हटाए गए सुदाम पंढरीनाथ खाडे को मंत्रालय में अपर सचिव बनाया गया था।

बाहरी राज्यों के युवाओं को सरकार की बड़ी सौगात, इस क्षेत्र में बढ़ी पात्रता की आयु

MP में अब विश्व के 3 नहीं 4 धरोहर स्थल, भगवान राम के धाम को भी मिला इसमें स्थान, जानिए कैसे

सीहोर जिले के कलेक्टर रहें तरुण कुमार

सीहोर जिले के कलेक्टर रहें तरुण कुमार पिथोड़े ने समाज के सामने एक नजीर पेश की थी। कलेक्टर ने पिछले वर्ष अपने जन्मदिन पर देहदान का संकल्प लेते हुए अपनी देह रिसर्च सेंटर के हवाले करने का संकल्प लिया था। इस संबंध में तरुण कुमार पिथोड़े ने कहा था कि देहदान और अंगदान सबसे बड़ा दान हैं। जीते-जी समाज की मदद के साथ मरने के बाद भी जरुरतमंदों की मदद करने की भावना को लेकर उन्होंने यह निर्णय लिया। कलेक्टर रहते हुए तरुण कुमार पिथोड़े ने कई मौकों पर युवाओं को अपनी प्रेरणादायी बातों से प्रेरित किया। समाजसेवा के क्षेत्र में भी वे कई अनुकरणीय कार्य कर चुके हैं। वे समय -समय पर युवाओं को विभिन्न विषयों पर मार्गदर्शन भी देते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned