वीडियो कॉल कर दिखाया फंदा बोली-बचा सकते हो तो बचा लो

वीडियो कॉल कर दिखाया फंदा बोली-बचा सकते हो तो बचा लो

Rohit Prasad Verma | Publish: Jul, 14 2018 07:32:41 AM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

लिव-इन में रह रही महिला ने लगाई फांसी

भोपाल. कोलार थाना क्षेत्र में महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उससे पहले लिवइन पार्टनर को वीडियो कॉल कर फंदा दिखा इसकी जानकारी दी। जब तक पार्टनर पहुंचा वह फांसी लगा चुकी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी निवासी नीलम त्रिवेदी (32) निवासी इ-58 अंकित परिसर स्थित आयुर्वेदिक हर्बल प्रोडक्टस बनाने वाली कंपनी में नौकरी करती थी। इस दौरान उसी कंपनी में काम करने वाले नितिन वर्मा के संपर्क में आ गई। दोनों पछिले 6 महीने से लिवइन में रह रहे थे।

नितिन ने महिला को कोलार में किराए का मकान दिलाया था। पुलिस का कहना है कि दोनों शादी करना चाह रहे थे। हालांकि नितिन के परिवार वाले इसके लिए राजी नहीं थे। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद होता था। यह बात नितिन ने पुलिस की पूछताछ में बताई।

इन्ही विवादों के चलते शुक्रवार रात नौ बजे नीलम ने नितिन को वीडियो कॉल किया और घर में बना फांसी का फंदा नितिन को दिखाया। खुदकुशी करने की बात कहते हुए कहा की जान दे रही हूं, आखिरी बार देख लो और बचा सकते हो तो बचा लो।

इस पर वर्मा ने मना किया। इसके बाद उसने फोन काट दिया और तत्काल उसके घर पहुंचा, तब तक महिला फांसी पर झूल चुकी थी। उसके बाद उसने फंदे से नीचे उतारा और अस्पताल लेकर गया। वहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे की तलाशी ली।

कमरे में सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस को संदेह है कि नितिन से विवाद के कारण महिला ने फांसी लगाई होगी। मामले में पुलिस पड़ताल कर रही हे।

6 साल पहले भोपाल आई थी
मृतिका नीलम के तीन बच्चे हैं। शिवपुरी में इनकी शादी हुई थी। पिछले 6 साल से वह भोपाल में रह रही थी। दूसरी ओर सामने आया है कि लिवइन में रहने वाले नितिन की पहले शादी हो चुकी है। उसकी एक बेटी है, पत्नी की मौत हो चुकी है। वह नीलम से शादी करना चाहता था।

हालांकि परिजन नीलम और नितिन के रिश्तों से खुश नहीं थे। जांचकर्ता मस्कोले ने बताया कि दोनों का मोबाइल जब्त कर लिया है। परिजनों के बयान और पीएम रिपोर्ट के आधार पर आरोपी आगे कार्रवाई की जाएगी। नितिन में महिला को दूसरी पत्नी बताया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned