scriptव्यवस्थाओं और प्रक्रियाओं में सुधार से प्रदेश में बढ़ा निवेश – मुख्य सचिव | Improvement in arrangements and procedures increased investment in the | Patrika News

व्यवस्थाओं और प्रक्रियाओं में सुधार से प्रदेश में बढ़ा निवेश – मुख्य सचिव

locationभोपालPublished: Oct 17, 2019 09:01:54 am

प्रदेश में कृषि उत्पादन, सड़क नेटवर्क, सिंचाई क्षमता और मानव संसाधन के क्षेत्र में बहुत बदलाव आया है।

mohanty.jpg

भोपाल . मुख्य सचिव एस.आर. मोहन्ती ने कहा है कि प्रदेश में पिछले दस माह में हुआ निवेश राज्य शासन द्वारा व्यवस्थाओं और प्रक्रियाओं में किए गए सुधार, राज्य के प्राकृतिक और मानव संसाधन पर निवेशकों, उद्योगों और व्यवसायियों के विश्वास का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कृषि उत्पादन, सड़क नेटवर्क, सिंचाई क्षमता और मानव संसाधन के क्षेत्र में बहुत बदलाव आया है। अब प्रदेश के पिछड़ा होने की सोच को छोड़ना होगा। जो नहीं छोड़ेगें, उनसे भविष्य की संभावनाएँ छूट जाएंगी।

मोहन्ती द्वारा होटल जहांनुमा में आयोजित बिजनेस टुडे लीडर्स अवार्ड के आरंभिक सत्र को सम्बोधित कर रहे थे। मोहन्ती ने इस अवसर पर पर्यटन, खनन और फिल्म निर्माण के क्षेत्र में प्रदेश में विद्यमान संभावनाओं पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने प्रतिभागियों को मध्यप्रदेश भू-संपदा नीति, मध्यप्रदेश इलेक्ट्रिक वाहन नीति 2019 तथा उद्यमियों और र्स्टाटअप को प्रोत्साहन के देने लिए किये गये प्रावधानों की जानकारी भी दी।

इस अवसर पर प्रमुख सचिव उद्योग नीति एवं निवेश प्रोत्साहन डॉ. राजेश राजौरा और व्यवसायिक संस्थाओं के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो