Breaking: सिरफिरे के चुंगल से आजाद हुई टीवी एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

Breaking: सिरफिरे के चुंगल से आजाद हुई टीवी एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

Manish Gite | Publish: Jul, 14 2018 11:22:06 AM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

Breaking: सिरफिरे के चुंगल से आजाद हुई टीवी एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

 

 

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक कवर्ड कैंपस वाली कॉलोनी के पांच मंजिला अपार्टमेंट के फ्लैट में घुसकर एक मॉडल को बंधक बना लिया था। दिनभर चले घटनाक्रम के बाद पूरे देश की निगाह भोपाल के इस केस पर लगी रही। शनिवार को मॉडल विभा श्रीवास्तव ने बड़ा बयान दिया है।

शुक्रवार शाम को सिरफिरे आशिक के चुंगल से आजाद होने के बाद घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार को सुबह थोड़ी ठीक अवस्था में उसने मीडिया को इसके साथ बिताए दहशत के पलों का खुलासा किया। मॉडल ने कहा कि आरोपी से मेरे और मेरी परिवार को जान का खतरा है। वो मुझे मारने ही आया था। उसका कहना था कि उसे घर से प्यार नहीं मिला, इसलिए वो मुझे जबरदस्ती शादी करना चाहता था। विभा श्रीवास्तव नामक मॉडल ने मांग की है कि उसे कड़ी सजा मिलना चाहिए। मैं चाहती हूं कि फांसी की सजा मिले।

 

 

model

मिसरोद क्षेत्र की फॉर्च्यून डिवाइन सिटी में शुक्रवार सुबह सिरफिरे ने एक मॉडल को उसी के फ्लैट में बंधक बना लिया। वह शादी से इनकार करने पर मॉडल से नाराज था। सिरफिरा 12 घंटे तक गोली मारने की धमकी देता रहा। परिजनों से लेकर पुलिस अफसरों तक ने मिन्नतें की, पर उसने नहीं सुनी। युवक के पास हथियार थे, इसलिए पुलिस भी सावधान रही। शाम 7 बजे हाइड्रोलिक क्रेन के जरिए पांचवीं मंजिल स्थित फ्लैट की खिड़की तक पहुंचे एसपी राहुल लोढ़ा ने युवक से कहा कि हम साथ में मजिस्ट्रेट लाए हैं, अभी शादी करा देंगे। इसके 15 मिनट बाद वह फ्लैट के मुख्य दरवाजे से बाहर आया। युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि युवक को हिरासत में ले लिया है। उसने 23 बार पुलिस और मीडिया को वीडियो कॉल किए। एसपी के अनुसार मामला एकतरफा प्यार का है।

युवक सुबह 7 बजे फ्लैट में घुसा था। शाम साढ़े 7 बजे उसे बाहर निकाला जा सका। जानकारी के अनुसार युवती की मां सुबह सोकर उठी तो उसे बेटी की चीख सुनाई दी। कमरे में जाने की कोशिश की तो अंदर से बंद था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। युवक की शादी के शर्त सामने आने और उसके पास हथियार होने की जानकारी मिलने पर उसे बाहर निकालने की मशक्कत शुरू हुई। पूरे घटनाक्रम में 120 पुलिसकर्मी मौके पर जुटे रहे। 115 फ्लैट के करीब 500 लोग यहां जमा हो गए थे। पुलिस ने 4 फायर ब्रिगेड, 3 एंबुलेंस, 1 हाइड्रोलिक क्रेन भी बुला ली थी।

 

अलीगढ़ निवासी रोहित सिंह का दावा है कि 3 साल से दोनों अफेयर में हैं। वे दो वर्ष मुंबई में साथ रहे। रोहित खुद को सिंगर और पत्रकार बताता है। युवती भोपाल से एमटेक करने के बाद मॉडलिंग करने मुंबई गई थी। चार महीने पहले विवाद हुआ तो भोपाल लौट आई। मैं तो उसे मनाने पहुंचा था, लेकिन परिवार के लोगों ने पुलिस को फोन कर दिया। परिजनों के अनुसार आरोपी ने इससे पहले भी मुंबई में और होली के दिन भोपाल के इसी फ्लैट में युवती को बंधक बनाया था। तब पुलिस ने गिरफ्तार किया था। युवती ने मजिस्ट्रियल बयान में कहा, मुझे रोहित से जान का खतरा है। मैं उससे शादी नहीं करना चाहती। आरोपी के चंगुल से छूटने के लिए हां में हां मिलाई।

 

स्टांप पेपर मंगाकर दिया शादी का इकरारनामा
सिरफिरे ने पुलिस पर दबाव बनाकर स्टांप पेपर मंगाया। उसने लिखा कि हम दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते और शादी करना चाहते हैं। दोनों के हस्ताक्षर भी हैं। लड़की की हालत को देखते हुए पुलिस ने छठी मंजिल से बाल्टी में रस्सी बांधकर खाना, पानी, दवा कपड़े दिए।

गर्दन पर कैंची से हमला
युवती के शादी से इंकार करने से बिफरे सिरफिरे ने उसके गले में कैंची से हमला कर दिया था। कमरे का फर्श-बिस्तर खून से सने मिले हैं। युवती बेहोशी की हालत में पड़ी थी। आरोपी ने मोबाइल चार्जर के बहाने े अंदर जाने की कोशिश पर एसआइ वीएस राजपूत पर कैंची से हमला कर दिया। राजपूत का दावा है कि आरोपी ने कट्टा अड़ा दिया था। हथेली में चोट लगी है।

Ad Block is Banned