scriptरात में छात्र से छीना मोबाइल, सुबह पकड़ा गया | In the night the student was taken from the mobile, caught in the morn | Patrika News

रात में छात्र से छीना मोबाइल, सुबह पकड़ा गया

locationभोपालPublished: Feb 12, 2019 08:32:15 am

Submitted by:

Satendra bhadoria

हुलिए के आधार पर मोहल्ले के लोगों ने पहचान पुलिस को दी सूचना
 

mobile

बाइक और मोबाइल चुरा कर भाग रहे थे दो व्यक्ति, रास्ते में कर दिया एक्सीडेंट, ग्रामीणों ने जमकर लगाई क्लास

भोपाल। गली के बाहर खड़े होकर दोस्त से मोबाइल पर बात कर रहे एक छात्र से एक्टिवा सवार एक बदमाश मोबाइल फोन छीनकर भाग निकला। हुलिए के आधार पर मोहल्ले के लोगों ने लुटेरे को पहचान लिया और पुलिस को इत्तिला कर दिया। पहचान ऐसे हुई कि जहां उसने मोबाइल छीना, वह मोहल्ले में वह कुछ साल किराए से रहा था। वह अपने दुकान मालिक की स्कूटी लेकर दवाई लाने की बोलकर निकला था। यह मामला गौतम नगर थाना क्षेत्र का है।

टीआई महेन्द्र मिश्रा ने बताया कि आकाश दुगारिया (15) गली नंबर आठ, जेपी नगर में रहता है। वह नौवीं कक्षा में पढ़ता है। रविवार की रात करीब साढे 7 बजे वह अपने दोस्त जितेंद्र अहिरवार के साथ घर के पास गली में खड़ा हुआ था। इस बीच एक दोस्त का फोन आने पर आकाश उससे मोबाइल पर बातचीत करने लगा। इसी दौरान सफेद रंग की एक्टिवा गाड़ी से निकले एक युवक ने उसके हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया और भाग निकला। आकाश और उसके दोस्तों ने कुछ दूर उसका पीछा किया और उसे पहचान लिया। पहचान होने पर उन्होंने पुलिस को बता दिया।

सुबह किया गिरफ्तार

नाम और पहचान उजागर होने के बाद सुबह पुलिस ने शाहिल उर्फ लईया (19) निवासी हाउसिंग बोर्ड कालोनी को दबोच लिया। पूछताछ करने पर उसने मोबाइल लूट करना कबूल कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी साहिल एक जूस की दुकान पर काम करता है। वह अपने दुकान मालिक की स्कूटी लेकर दवाई लाने की कहकर निकला था और लूट की घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो