scriptपूर्व में दुष्कर्म-छेड़छाड़ की शिकार मॉडल के साथ फिर ज्यादती | In the past, again with the victimization of rape-tampering model | Patrika News

पूर्व में दुष्कर्म-छेड़छाड़ की शिकार मॉडल के साथ फिर ज्यादती

locationभोपालPublished: Jun 17, 2018 07:37:03 am

Submitted by:

Rohit verma

एनजीओ संचालक पर लगाया आरोप

crime

पूर्व में दुष्कर्म-छेड़छाड़ की शिकार मॉडल के साथ फिर ज्यादती

भोपाल। पूर्व में दुष्कर्म व छेड़छाड़ की शिकार हो चुकी युवती ने शाहपुरा थाने में एक बार फिर एनजीओ संचालक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस की जांच में सामने आया कि पीडि़ता छेड़छाड़ व दुष्कर्म के करीब पांच केस अब तक अलग-अलग थानों में दर्ज करा चुकी है। पुलिस के मुताबिक 26 वर्षीय युवती शाहपुरा इलाके में रहती है। वह माडलिंग करती है।

युवती का आरोप कि बीती 14 मार्च को एनजीओ संचालक डा. रमेश मेवाड़ा उसके घर आए। जहां उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह उनके मिसरोद इलाके में स्थित घर पर पहुंची, तो वहां बंदूक की नोक पर उन्होंने पत्नी के सामने जान से मारने की धमकी दी। साथ ही कहा कि तुमने किसी को बताया, तो तुम्हारा अश्लील वीडियो बनाकर बदनाम कर दूंगा। शाहपुरा पुलिस ने युवती की शिकायत पर डा. रमेश राठौर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

डा. रमेश ने कराया था अड़ीबाजी का मामला
डा. रमेश ने शुक्रवार रात को युवती के खिलाफ मिसरोद थाने में तोड़-फोड़, अड़ीबाजी का मामला दर्ज कराया था। डा. रमेश ने बताया कि माडलिंग व एक्टिंग संस्थान एसआईटी के संचालक योगेश राय पर युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिस मामले मैं गवाह हूं। जिसकी गवाही न देने पर युवती मुझ पर दबाव बना रही थी। युवती मेरे ऊपर छह लाख की अड़ी डाल रही थी। नहीं देने पर मेरे खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया।

 

बुजुर्ग को भी नहीं छोड़ा
युवती ने बीती सितंबर में स्कूटी पर जा रहे बुजुर्ग दंपत्ति को टक्कर मार दी थी। दंपती ने युवती के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। दंपती ने जब मामला वापस नहीं लिया, तो करीब पंद्रह दिन बाद युवती ने बुजुर्ग के खिलाफ शाहपुरा थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस युवती की शिकायत दर्ज नहीं रही थी, तो तत्कालीन डीआईजी संतोष सिंह ने शाहपुरा थाना प्रभारी जितेंद्र पटेल पर दस हजार रुपए का अर्थदंड लगाया था। साथ ही एक पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की थी।

युवती से जुड़े सभी मामलों की रिपोर्ट बुलवाई जा रही है। जिसकी स्पेशल टीम जांच करेगी। इसमें यह देखा जाएगा कि फरियादी के साथ बार-बार ऐसा क्यों हो रहा है। वह कहीं गलत रिपोर्ट तो नहीं कर रही।
राहुल कुमार लोढा, एसपी

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो