scriptराष्ट्रपति व पीएम की तस्वीर लगाने कोलार तहसील कार्यालय पहुंचे विधायक रामेश्वर | Inauguration of office | Patrika News

राष्ट्रपति व पीएम की तस्वीर लगाने कोलार तहसील कार्यालय पहुंचे विधायक रामेश्वर

locationभोपालPublished: Jan 02, 2019 01:38:36 am

Submitted by:

Ram kailash napit

कार्यालय खुलने व उद्घाटन का श्रेय लेने में जुटी दोनों पार्टियां

news

inaugurated Office

भोपाल. कोलार तहसील कार्यालय के पहले दिन यहां अपने काम कराने आने वालों का जमकर मनोरंजन हुआ। कार्यालय खुलने और उद्घाटन का श्रेय लूटने के लिए सुबह से शाम तक भाजपा-कांग्रेस के नेता समर्थकों के साथ पहुंचते रहे और तहसीलदार मनोज श्रीवास्तव से चर्चा कर लौटते रहे।

तहसील कार्यालय का औपचारिक उद्घाटन 31 दिसंबर को राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कर दिया था। भाजपा इस मामले का श्रेय कांग्रेस को नहीं देना चाहती थी इसलिए दूसरे दिन यानी एक जनवरी को हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा अपने समर्थकों के साथ तहसील कार्यालय पहुंच गए। रामेश्वर अपने साथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें लेकर पहुंचे थे। शर्मा ने तस्वीरें तहसीलदार मनोज श्रीवास्तव के हाथों में सौंपकर इन्हें कमरे की दीवार पर स्थान देने को कहा। तहसीलदार ने विधायक से तस्वीरें लेकर इन्हें दीवार पर टंगवा भी दिया। रामेश्वर शर्मा के धुर विरोधी और भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल पार्षद मनफूल मीणा के पति श्याम मीणा भी अपने समर्थकों के साथ कोलार तहसील कार्यालय पहुंचे। मीणा ने लोगों से मिलकर पहले दिन उनके अनुभव पूछे और लौट गए।

जनता जानती है कि कोलार तहसील कार्यालय को लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और मैंने पहल की थी। कमलनाथ सरकार तो श्रेय लेने की राजनीति कर रही है।
रामेश्वर शर्मा, विधायक, हुजूर

पहले ही दिन आई पशु चिकित्सालय की मांग
भोपाल. राजधानी की तीसरी तहसील कोलार में पहले दिन 7 और जनसुनवाई में तीन प्रकरण आए। इनमें से एक क्षेत्र में पशु चिकित्सालय खोले जाने को लेकर है। 4 नामांतरण तो एक फौती का मामला है। इस तरह तहसीलदार मनोज श्रीवास्तव ने 10 प्रकरणों की सुनवाई की। तहसीलदार का कहना है कि संबंधित अधिकारियों से रिपोर्ट मिलते ही प्रकरणों का निराकरण कर दिया जाएगा। तहसील में मकान का नामांतरण कराने के लिए अनंत अवस्थी निवासी राजहर्ष कॉलोनी व अन्य लोगों ने आवेदन किए हैं। जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राहुल सिंह राठौड़ ने नई तहसील में मुख्यमंत्री कमलनाथ और राहुल गांधी की तस्वीर लगाने के लिए आग्रह किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो