scriptपुलिस अफसर ने फरियादी महिला से कहा, ‘बदतमीज औरत…शर्म नहीं आती, तुझे जेल भेज दूंगा’ | Indecency news bhopal : SDOP women police did not written report | Patrika News

पुलिस अफसर ने फरियादी महिला से कहा, ‘बदतमीज औरत…शर्म नहीं आती, तुझे जेल भेज दूंगा’

locationभोपालPublished: Jul 22, 2019 11:14:50 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंची थी महिला पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट, SDOP ने फोन पर महिला से की अभद्रता

NEWS BHOPAL

‘बदतमीज औरत…शर्म नहीं आती, तुझे जेल भेज दूंगा’ SDOP ने फरियादी महिला से कहा, जानिए क्या है पूरा मामला

भोपाल. जनसेवा का दावा करने वाली पुलिस का एक अलग ही चेहरा रविवार रात सामने आया, जब मारपीट के मामले में पीडि़त महिला की मदद करने के बजाय फोन पर मिसरोद संभाग के एसडीओपी ने अभद्रता की और जेल भेज देने की धमकी भी दी। मामला कटारा हिल्स थाना का है। अभद्रता का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

अंशु तिवारी सी-120 नेपल ब्लॉक स्प्रिंग वैली ड्यू कटारा हिल्स में रहती हैं। पति सौरभ सर्जिकल उपकरणों के कारोबारी हैं। कॉलोनी निवासी कौशल शर्मा की बेटी का शनिवार को जन्मदिन था। कॉलोनी में ही आयोजित पार्टी के दौरान देर रात किसी ने डायल-100 को फोन कर दिया, जिस पर पुलिस ने डीजे बंद करा दिया।

अंशु के अनुसार रात सवा 12 बजे कौशल घर आया और दरवाजा खोलते ही पति की उसने और दोस्तों हेमंत पवन ने पिटाई कर दी। उन्होंने कई बार डायल-100 को फोन किया, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। कटारा हिल्स थाने में पुलिस ने पति की तरफ से 155 का अदम काट दिया, जिसे पुलिस हस्तक्षेप अयोग्य अपराध मानते हैं। जबकि अंशु कहती रहीं कि कौशल ने उनके व उनकी 14 साल की बेटी के साथ भी मारपीट कर बदतमीजी की है।

इधर, पुलिस ने कौशल की पत्नी रचना की तरफ से अंशु के खिलाफ आगजनी का प्रकरण दर्ज किया है। रचना का आरोप है कि पार्टी में अंशु ने कुर्सियों और टेंट में आग लगाई। पुलिस ने रचना की तरफ से अंशु के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। जबकि अंशु ने आगजनी से इंकार किया है। अगर पुलिस ढंग से तहकीकात करती, तो ये घटनाक्रम नहीं होता।

पुलिस ने पहले 155 के तहत कार्रवाई कर दी। अंशु संतुष्ट नहीं हुई तो उसने आग लगा दी। इसके बाद उसके खिलाफ आगजनी का प्रकरण दर्ज किया। जिस पर मैंने कहा कि शर्म नहीं आती तुमको। आग लगा रही हो, पुलिस को परेशान कर रही हो। अगर आगजनी की धाराओं में गिरफ्तारी हुई, तो 15 दिन के लिए जेल चली जाओगी।
– अनिल त्रिपाठी, एसडीओपी मिसरोद संभाग

क्या कहा एएसडीओपी ने

वायरल ऑडियो में महिला रिपोर्ट दर्ज कराने की गुहार लगाती सुनाई दे रही है। जबकि एसडीओपी अनिल त्रिपाठी कडक़ लहजे में हिदायत दे रहे है कि तुझे शर्म नहीं आती। रात में फोन लगाकर पुलिस को परेशान कर रही है। आग लगाकर नाटक कर रही है, 15 दिन के लिए जेल भेज दूंगा। फोन रख बदतमीज औरत।

एसडीओपी: कौन बोल रहा है

अंशु: सर अंशु तिवारी बोल रही हूं। कटारा हिल्स थाने में हूं।
एसडीओपी: शर्म नहीं आती।

अंशु तिवारी: किस बात की शर्म
एसडीओपी: क्यों रात में फोन लगा रही हो।

अंशु तिवारी: सर थाने में रिपोर्ट लिखाने आई हूं। रिपोर्ट नहीं लिख रहे, इसलिए आपको फोन किया है।
एसडीओपी: रख फोन बदतमीज औरत। रात भर से नाटक कर रही है। आग लगाते फिर रही है। उठाकर बंद कर दूंगा। जेल भेज दूंगा तेरे को।

अंशु तिवारी: सर मैं थाने पर हूं।
एसडीओपी: नाटक करती फिर रही है। जेल भेज दूंगा 15 दिन को। सही हो जाएगी। पूरे थाने को परेशान कर रखा है तूने। शर्म नहीं आती।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो