कोरोना का खतरा, BJP कार्यकर्ताओं से बोले शिवराज- नागरिकों की रक्षा के लिए स्वयं को झोंक दें

 

शिवराज सिंह चौहान ने जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया

By: Muneshwar Kumar

Updated: 22 Mar 2020, 05:06 PM IST

भोपाल/ मध्यप्रदेश में सियासी उथलपुथल के बीच कोरोना की एंट्री भी हो गई है। अब तक प्रदेश में कोरोना के पांच पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जबलपुर और भोपाल में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इस बीच मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से एक अपील की है। इसके लिए शिवराज सिंह चौहान ने लगातार कई ट्वीट किए हैं।

शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो कोविड-19 के संक्रमण से निपटने के लिए जनता कर्फ्यू का आह्वान किया है, मध्यप्रदेश में पूरी तरह से सफल है, जनता को धन्यवाद। ध्यान रहे रात नौ बजे के बाद भी घरों में ही रहें, अत्यंत आवश्यक होने पर ही बाहर निकलें।

उन्होंने आगे लिखा कि मित्रों, हमें बिल्कुल भी डरना या घबराना नहीं है, अत्यंत सावधानीपूर्वक रहना है, चूक की गुंजाइश बिल्कुल भी नहीं है। सिर्फ अपने घर के अंदर रहना है और सभी गाइडलाइंस का पालन करना है। साथ मिलकर हम निश्चित रूप से इस समस्या को मात देंगे।

शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कि मैं बीजेपी के सांसद-विधायक समेत समस्त जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों और सभी कार्यकर्ता भाई-बहनों से आग्रह करता हूं कि आप सभी खुद भी घरों से बाहर न निकलें और अन्य लोगों से भी संपर्क कर चर्चा करें और उन्हें जनता कर्फ्यू का पालन करने हेतु प्रेरित करें।

उन्होंने यह भी लिखा कि आति आवश्यक होने पर यदि घर से बाहर जाना पड़े तो बिना मास्क लगाए न जाएं, छींकते-खांसते समय टिश्यू पेपर का इस्तेमाल करें, मुंह को ढंकें। सर्दी-बुखार के लक्षण मिलने पर तुरंत ही डॉक्टर से जांच कराएं और सबसे महत्वपूर्ण बात समय-समय पर साबुन से अपने हाथ धोएं।

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा है कि मैं बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान करता हूं कि इस विकराल समस्या से लड़ने में और नागरिकों की रक्षा के लिए स्वयं को झोंक दें। हमारा यही कर्तव्य है, हमें लोगों की सुरक्षा करनी है और देश, प्रदेश और जगत को बचाना है।

BJP BJP workers Corona virus
Show More
Muneshwar Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned