ऐसे गायब किया मोबाइल, पुलिस ने नहीं दर्ज किया रिपोर्ट

तलैया थानांतर्गत इंदिरागांधी अस्पताल परिसर में कम्बल ओढ़कर सो रहे गर्भवती महिला के पति से बदमाशों ने जेब काटकर 2 मोबाइल पर हाथ साफ कर फरार हो गए।

By: दीपेश तिवारी

Published: 04 Jan 2018, 12:42 PM IST

भोपाल। तलैया थानांतर्गत इंदिरागांधी अस्पताल परिसर में कम्बल ओढ़कर सो रहे गर्भवती महिला के पति से बदमाशों ने जेब काटकर 2 मोबाइल पर हाथ साफ कर फरार हो गए। घटना बुधवार देर रात से गुरुवार सुबह के बीच की बताई जा रही है। गौरतलब है कि अस्पताल में सुरक्षा गार्ड तैनात रहते हैं जिन्हें घटना की भनक तक नहीं लगी। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज न करते हुए मात्रा शिकायती आवेदन लिया है।

पुलिस ने नहीं दर्ज की रिपोर्ट

इंदिरागांधी अस्पताल में मरीज के परिजनों के रुकने की कोई व्यवस्था नहीं है। जिसके चलते बुधवार देर रात ऐशबाग निवासी 23 वर्षीय इरफान अपनी गर्भवती पत्नी से मिलकर अस्पताल परिसर में रुक गया। तेज़ सर्दी होने की वजह से वह अस्पताल के मेनगेट के पास जमीन पर कम्बल ओढ़कर रात 3 बजे सो गया। सुबह 6 बजे जब उसकी नींद खुली तो पेंट का जेब कटा हुआ था और जेब से दो मोबाइल गायब थे। जिसमें से एक मोबाइल की कीमत 20 हज़ार रुपये बताई जा रही हैं। जिस स्थान पर यह घटना हुई है वहा सीसीटीव कैमरा लगा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया है। वहीं अस्पताल परिसर में तैनात सुरक्षा कर्मियों को घटना की भनक तक नहीं लगी।

सुरक्षित नहीं परिजन और मरीज
अस्पताल के परिजनों का कहना है कि अस्पताल में सुरक्षा के नाम पर पुलिसकर्मी घुमते रहते है। लेकिन आयदिन मरीजों के पास रखें मोबाइल चोरी हो जाते है। परिजनों का कहना है कि चोरी के बाद पुलिस रिपोर्ट भी नहीं दर्ज करती। जबकि अस्पताल परिसर में सीसीटीवी लगे है। फिर भी परिजनों के सामन की सुरक्षा नहीं हो पा रही है। बता दें कि अस्पताल परिसर में सुरक्षा के नाम पर कई पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। साथ ही सुरक्षा के लिेए सीसीटीवी कैमर भी लगे है। लेकिन इन सुरक्षा के बाद भी बदमाश चोरी के वारदात को अंजाम दे रहे है।

दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned