scriptएमपी में फिल्म बना सकते हैं उद्योगपति महिन्द्रा, मंजूर किया शिवराज का ऑफर | Industrialist Mahindra can make a film in MP, accepts Shivraj's offer | Patrika News

एमपी में फिल्म बना सकते हैं उद्योगपति महिन्द्रा, मंजूर किया शिवराज का ऑफर

locationभोपालPublished: Jan 24, 2022 11:09:33 pm

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें मध्यप्रदेश आकर फिल्म शूट करने का ऑफर दिया था, महिन्द्रा ने इसे स्वीकार कर लिया है

एमपी में फिल्म बना सकते हैं उद्योगपति महिन्द्रा, मंजूर किया शिवराज का ऑफर

एमपी में फिल्म बना सकते हैं उद्योगपति महिन्द्रा, मंजूर किया शिवराज का ऑफर

भोपाल। उद्योगपति आनंद महिन्द्रा (Anand mahindra) मध्यप्रदेश में फिल्म शूटिंग कर सकते हैं, ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि मुख्यमंत्री शिवराज (shivraj) सिंह चौहान ने उन्हें मध्यप्रदेश आकर फिल्म शूट करने का ऑफर दिया था, महिन्द्रा ने इसे स्वीकार कर लिया है। असल में इसकी शुरूआत महिन्द्र के एक ट्वीट से हुई। उन्होंने पिछले दिनों अपने ट्वीटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की थी। करीब 45 वर्ष पुराने इस फोटो में वे हाथ में कैमरा लिए हुए दिख रहे हैं। इस पर उन्होंने लिखा कि यह फोटो उस समय का है, जब वे कॉलेज में फिल्म की पढ़ाई कर रहे थे। उस दौरान वे मध्यप्रदेश के धार के एक गांव में डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग के लिए आए थे। उन्होंने लिखा कि उनका सपना फिल्म निर्माता बनने का था, इसलिए उन्होंने कॉलेज में सिनेमा से जुड़े विषय में दाखिला लिया था। एक फैंस ने पूछा यह फोटो कहां है तो उन्होंने महिंद्रा ने लिखा कि फोटो धार जिले के गांव डही का है। यहां वह 1977 में कॉलेज में पढ़ाई के दौरान आए थे।
महिन्द्रा का खुलासा, वे फिल्म निर्माता बनना चाहते थे
महिन्द्रा ने लिखा कि वे एक फिल्म निर्माता बनना चाहते थे। कॉलेज में फिल्म की पढ़ाई की थी। मेरी थीसिस एक फिल्म थी। इसे मैंने इसे वर्ष 1977 कुंभ मेले में बनाया था। यह तस्वीर इंदौर के पास एक गांव में डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग के दौरान की है। मैं हैंडहोल्ड 16 एमएम कैमरे का उपयोग कर रहा था।
शिवराज ने दिया न्यौता
महिन्द्रा के ट्वीट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह वास्तव में खुलासा है। यदि आप कभी भी कैमरेके पीछे जाने की इच्छा रखते हैं तो मध्यप्रदेश में आपका स्वागत है। मुख्यमंत्री शिवराज के ट्वीट पर महिन्द्रा ने जबाव देते हुए कहा मैं आपका प्रस्ताव स्वीकार करता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो