scriptMP News : मासूम का सिर गगरी में फंसा, घंटो रहा रोता, फिर ऐसे बचाई गई जान | innocent head got stuck in a pot, he kept crying for hours, then his life was saved like this | Patrika News
भोपाल

MP News : मासूम का सिर गगरी में फंसा, घंटो रहा रोता, फिर ऐसे बचाई गई जान

MP News : मध्यप्रदेश के विदिशा जिले से बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक 5 साल के मासूम का सिर स्टील की गगरी में फंस गया। जिसकी वजह से पूरा प्रशासन का खेमा परेशान हो गया।

भोपालJun 20, 2024 / 07:01 pm

Himanshu Singh

vidisha news
MP News : मध्यप्रदेश के विदिशा जिले के लटेरी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 5 साल के मासूम का सिर स्टील की गगरी में फंस गया। इसके बाद बच्चे को डॉक्टर के पास ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने कोई मदद नहीं कर पाए। इसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वेल्डिंग शॉप के कर्मचारी ने जान का खतरा बताते हुए स्टील की गगरी को काटने से मना कर दिया।

कैसे बची बच्चे की जान


यह मामला विदिशा के लटेरी के मुरवारा का है। जहां मासूम साजिद का दोपहर स्टील की गगरी में सिर फंस गया। जब बच्चे की रोने की आवाज आई तो मां ने रसोई में देखा तो उसका सिर स्टील की गगरी में फंसा हुआ है। परिजनो के द्वारा इसे निकालने का भी प्रयास किया गया, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए। इसके बाद बच्चे को गांव के पास ही डॉक्टर के पास ले गए। जहां डॉक्टर ने कुछ न करने की असमर्थता जताई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई
सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और गांव में वेल्डिंग का काम करने वाले कलीम भाई की दुकान पर ले आई। कलीम ने गैस कटर से गगरी काटने का रिस्क बताते हुए मदद करने से मना कर दिया। जिसके बाद एसडीओपी ने कलीम से फोन पर बात करके आग्रह किया वह तजुर्बे का इस्तेमाल करके बच्चे को बचाने में मदद करे। इसके बाग कलीम गगरी का नीचे वाला हिस्सा काटा जिससे बच्चे को सांस लेने में आसानी हुई। इसके बाद धीरे-धीरे गगरी को काटकर मासूम को सुरक्षित बचा लिया गया।

Hindi News/ Bhopal / MP News : मासूम का सिर गगरी में फंसा, घंटो रहा रोता, फिर ऐसे बचाई गई जान

ट्रेंडिंग वीडियो