scriptभोपाल स्टेशन पर इंटेलिजेंस की टीम ने पकड़ा 100 किलो गांजा… | Intelligence team caught 100 kg ganjaa | Patrika News
भोपाल

भोपाल स्टेशन पर इंटेलिजेंस की टीम ने पकड़ा 100 किलो गांजा…

भोपाल स्टेशन इंटेलिजेंस की टीम ने पकड़ा 100 किलो गांजा

भोपालJun 06, 2018 / 01:14 pm

दीपेश तिवारी

crime, crime in bhopal, bhopal railway station, crime news, intelligence team, bhopal news, bhopal patrika, police, gaanjaa,

भोपाल स्टेशन पर इंटेलिजेंस की टीम ने पकड़ा 100 किलो गांजा…

भोपाल@शिव नारायण साहू की रिपोर्ट…

शहर की वारदातों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। शहर में आज जब फार्म नंबर 2 पर, 6 बजकर 32 मिनट पर समता एक्सप्रेस आई, जिसका ट्रेन नंबर 12807 है। इंटेलिजेंस इंदौर टीम की श्रीमति दिशा पाटनी और डी आर आई ने ट्रेन की चैकिंग की। इंटेलिजेस की टीम ने ट्रेन के कोच नंबर एस6 एस आर 99220, एस3 एसडब्लू 07220, की की जांच की। जांच में उन्हें शोचालय की छत पर कुछ अलग लगा। तो टीम ने शोचालय की छत की प्लाई खुलवाई। जब प्लाई खोली गई, तो टीम हैरान रह गई। कोच नंबर S/6 मे 20 पैकेट और कोच नंबर S-3 में 30 पैकेट गांजा मिला। इंटेलिजेंस की टीम ने गांजा जब्त कर भोपाल स्टेशन में रखवा दिया। जहां Dy SS के रूम में कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस ने शुरू की जांच
इंटेलिजेंस की टीम ने जब पुलिस को गांजा सौंपा तो पुलिस ने अपनी तरफ से जांच शुरू कर दी। इतना गांजा कहां से और कैसे आया यह जानकारी जांच के बाद ही पता चल सकती है।

100 किलों निकला गांजा
इंटेलिजेस की टीम ने जब गांजे की जांच की। तो गांजे का वजन करीब 100 किलों के आस पास निकला। जिसने टीम को हैरानी में डाल दिया कि इतने सारे गांजे का ट्रासपोर्ट कौन कर रहा है और किसे कर रहा है। इंटेलिजेस टीम ने भी अपनी तरफ से जांच शुरू कर दी है। टीम के अनुसार जल्द ही मामले की तह तक जाया जाएंगा।

शहर में बढ़ रही वारदातें
छोटे मोटे हादसे तो हर जगह होते रहते है। पर, इन दिनों शहर में वारदातों की संख्या में इजाफा हुआ है। इन हादसों के बारे में सुनकर शहर के लोग डरे सहमे हुए है। हालाकि पुलिस अपनी तरफ से इन हादसों को कम करने की कोशिश कर रही है। डॉयल 100 हर वक्त गश्त मारते रहते हैं। जिससे आस पास हो रही घटनाओं को कम किया जा सकता है।

Home / Bhopal / भोपाल स्टेशन पर इंटेलिजेंस की टीम ने पकड़ा 100 किलो गांजा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो