scriptIntoxicating cough syrup seized in huge quantity in MP, was being supplied in this district | एमपी में भारी मात्रा में जब्त हुई नशीली कफ सिरप, इस जिले में हो रही थी सप्लाई | Patrika News

एमपी में भारी मात्रा में जब्त हुई नशीली कफ सिरप, इस जिले में हो रही थी सप्लाई

locationभोपालPublished: Feb 02, 2024 02:38:08 pm

Submitted by:

Himanshu Singh

Cough Syrup Seized In MP : मध्यप्रदेश में नशीली सिरप की एक बड़ी खेप पकड़ी गई है ।

cough_syrup_seized_in_mp.jpg
मध्यप्रदेश के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में नशीली सिरप का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है । इन नशीली सिरप का सबसे ज्यादा उपयोग युवाओं द्वारा ही किया जा रहा है । वहीं मैहर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जिसमें उन्होंने नशीली सिरप की एक बड़ी खेप पकड़ी है ।

भोपाल से लाई जा रही थी नशीली कफ सिरप
बता दें कि, मैहर और अमदरा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए भोपाल से लग्जरी कार में रखकर रीवा ले जाई जा रही कोडीन नशीली कफ सिरप की बड़ी खेप जब्त की गई है। जिसमें सिरप और कार के साथ चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

cyber_bhopal_arrested.jpg

सीएसपी मैहर राजीव पाठक ने जानकारी देते हुए कहा है कि देवी जी चौकी प्रभारी संतोष उलाड़ी को मुखबिर से खबर मिली थी कि ब्रेजा कार में रख कर भोपाल से कोडीन नशीली सिरप लाई जा रही है। एसपी ने मैहर टीआई अनिमेष द्विवेदी एवं अमदरा टीआई संजय दुबे को अलग अलग टीमें बना कर कार्रवाई के लिए भेजा। पुलिस टीम को अमदरा की तरफ से आ रही कार नजर आई तो उसे रोक कर जांच शुरू की गई। कार में मौजूद 127 पेटियों के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार है । जिसकी कीमत 25 लाख 90 हजार 800 सौ रूपये बताई जा रही है । पुलिस ने कार सवार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने भोपाल के शहजहानाबाद से अंकित माहेश्वरी से सिरप खरीद कर रीवा ले जाये जाने की जानकारी दी।

वहीं भोपाल पुलिस को जानकारी देने के बाद अंकित माहेश्वरी को भोपाल में गिरफ्तार कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो