दो बार बिग बॉस का ऑफर ठुकराने वाले 'बाहुबली' IPS का 'शिव तांडव', महाशिवरात्रि पर वीडियो हुआ वायरल

उज्जैन पुलिस ने भी एसपी अतुलकर का वीडियो किया है शेयर

By: Muneshwar Kumar

Published: 21 Feb 2020, 12:53 PM IST


भोपाल/ उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। बॉडी बिल्डिंग के मामले में वह बॉलीवुड स्टार्स को कड़ी टक्कर देते हैं। महाशिवरात्रि के मौके पर भिव भक्त सिंघम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो में सचिन अतुलकर शिव तांडव कर रहे हैं। यह प्रस्तुति उन्होंने भोपाल में आयोजित आईपीएस मीट में दी है। सचिन का यह अनोख अंदान उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है।


भोपाल में हर साल आयोजित होने वाले आईपीएस मीट में सचिन अतुलकर एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देते हैं। पिछले साल वह बाहुबली के रूप में आए थे। इस बार अतुलकर ने शिव भक्त के रूप में नजर आए। उन्होंने आईपीएस मीट के दौरान शिव तांडव किया है। इस दौरान सचिन अतुलकर का भव्य रूप देखने को मिला है। प्रस्तुति के दौरान सभागार में मौजूद लोगों की नजरें अतुलकर पर से हट नहीं रही थी।

02_1.png

महाशिवरात्रि के मौके पर शिव भक्त सिंघम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। उन्होंने यह प्रस्तुति बुधवार को दी थी। शिव के गाने पर परफॉर्म करते वक्त सचिन अतुलकर धोती पहने और हाथ में धूनी लिए नजर आए। साथ ही उनका इस सिक्स पैक भी दिखा। अपनी बॉडी की वजह से वह बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स को मात देते हैं। सचिन इंस्टाग्राम पर भी छाए रहते हैं।


दो बार ठुकरा चुके हैं बिग बॉस का ऑफर
यंग आईपीएस अधिकारी सचिन अतुलकर को दो बार बिग बॉस से भी ऑफर आया है। वह अब तक दो बार बिग बॉस का ऑफर ठुकरा चुके हैं। हाल ही में संपन्न हुए बिग बॉस के सीजन से भी उनका बुलावा आया था। मगर काम की अधिकता की वजह से उन्होंने उसे ठुकरा दिया है। सोशल मीडिया पर अतुलकर इतने मशहूर हैं कि उनके नाम से दर्जनों फेसबुक पेज संचालित होता है। मगर उनका सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही अकाउंट है।


शादी के लिए आते हैं ऑफर
सचिन अतुलकर जब भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं तो उसे हजारों लोग लाइक करते हैं। यहीं नहीं उन्हें सोशल मीडिया पर शादी के लिए भी खूब ऑफर आते हैं। युवाओं में सचिन का जबरदस्त क्रेज है। वहां जहां भी जाते हैं सेल्फी लेने के लिए भीड़ लग जाती है। कुछ साल पहले तो पंजाब से चलकर एक लड़की अतुलकर से शादी के लिए पहुंच गई थी। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर कमेंट का ऑप्शन ही बंद कर दिया है।

maha shivratri Shivratri
Show More
Muneshwar Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned