शिव के गाने पर डांस करते वक्त शिवलिंग से टच हुआ IPS का पैर? वायरल वीडियो पर बढ़ा विवाद

बीजेपी ने कहा कि शिवलिंग का अपमान बर्दाश्त नहीं, सरकार उन्हें तुरंत हटाए

By: Muneshwar Kumar

Published: 21 Feb 2020, 01:24 PM IST

भोपाल/ आईपीएस सचिन अतुलकर ने भोपाल में बुधवार आईपीएस मीट के दौरान शिव के गाने पर डांस किया था। उस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो में उनका पैर शिवलिंग के करीब जाता है। हालांकि वीडियो में स्पष्ट नहीं दिख रहा है कि उनका जूता शिवलिंग से टच हुआ है कि नहीं। लेकिन वीडियो के उस हिस्से पर विवाद खड़ा हो गया।


सोशल मीडिया पर लोग आरोप लगा रहे हैं कि उनका जूता शिवलिंग से टच हुआ है। इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि विवाद बढ़ने पर आईपीएस सचिन अतुलकर ने इस पर सफाई भी दी है। उन्होंने कहा है कि मैं तो शिवलिंग से काफी दूर था। इसलिए मेरा पैर तो शिवलिंग से टच ही नहीं हुआ है। मगर ट्रोलर उन पर यहीं आरोप लगा रहे हैं कि उनका पैर शिवलिंग से टच हुआ है।

04.png

बीजेपी नेता राहुल कोठारी ने भी सचिन अतुलकर का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर द्वारा भगवान महाकाल पर जूता रखना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्हें तत्काल उज्जैन से हटाया जाए। यहीं नहीं बीजेपी के एक और प्रवक्त डॉ हितेश वाजपेयी ने भी इस वीडियो को रिट्वीट किया है। साथ ही सीएम कमलनाथ पर इसे लेकर निशाना भी साधा है।

अतुलकर ने किया है शिव तांडव
सोशल मीडिया पर अपनी उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर काफी मशहूर हैं। आईपीएस मीट के दौरान उन्होंने भोपाल में शिव तांडव किया था। उनकी शिव भक्ति देख लोगों की नजरें नहीं हट रही थीं। अतुलकर की प्रस्तुति के दौरान हॉल में मौजूद आईपीएस अधिकारियों की निगाहें नहीं हट रही थी। अब शिव तांडव करते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

कौन हैं अतुलकर
उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर 2007 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। अपनी पुलिसिंग के साथ-साथ वह बॉडी बिल्डिंग को लेकर भी मशहूर हैं। मध्यप्रदेश के कई जिलों में वह एसपी रहे हैं। साथ ही अपने काम को लेकर हमेशा वह चर्चा में रहते हैं। अतुलकर को घुड़सवारी का भी शौक है। यूथ उन्हें अपना आइडियल मानते हैं। यहीं वजह है कि वह जहां भी जाते हैं सेल्फी लेने के युवाओं की भीड़ वहां लग जाती है।

BJP
Show More
Muneshwar Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned