scriptकिसान की मौत के बाद हटाए गए जबलपुर के कमिश्नर और एसपी | jabalpur commissioner and sp transferred after former death | Patrika News

किसान की मौत के बाद हटाए गए जबलपुर के कमिश्नर और एसपी

locationभोपालPublished: Apr 21, 2020 12:52:35 am

Submitted by:

Devendra Kashyap

कोरोना से संक्रमित जावेद खान का अस्पताल से भागना और फिर जबलपुर में पुलिसकर्मियों द्वारा किसान वंशी कुशवाहा के साथ मारपीट से मौत होने को लेकर राज्य सरकार ने यह कदम उठाया है

jabalpur_commissioner_and_sp.jpg
भोपाल. लॉकडाउन के बीच शिवराज सरकार ने जबलपुर के कमिश्नर रवींद्र कुमार मिश्र और जिला के पुलिस कप्तान अमित सिंह को हटा दिया। उनकी जगह राजस्व मंडल ग्वालियर के सदस्य महेश चंद्र चौधरी को कमिश्नर और पुलिस मुख्यालय में पदस्थ सहायक आइजी सिद्धार्थ बहुगुणा को पुलिस अधीक्षक बनाकर भेजा गया है।
माना जा रहा है कि जबलपुर में कैद इंदौर के पत्थरबाज कोरोना से संक्रमित जावेद खान का अस्पताल से भागना और फिर जबलपुर में पुलिसकर्मियों द्वारा किसान बंशी कुशवाहा के साथ मारपीट से मौत होने को लेकर राज्य सरकार ने यह कदम उठाया गया है।
बताया जा रहा है कि इन दोनों घटना को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गंभीरता से लेते हुए मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। इसके बाद पहले गृह विभाग ने पुलिस अधीक्षक अमित सिंह को हटाने के आदेश जारी किए। देर शाम सामान्य प्रशासन विभाग ने जबलपुर के कमिश्नर रवींद्र कुमार मिश्रा को हटा दिया। नए कमिश्नर महेश चंद्र चौधरी जबलपुर में कलेक्टर रह चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो