scriptसर्फ एक्सेल के एड पर कमलनाथ के मंत्री का ट्वीट, कहा- ये नफरत के दाग बड़े जिद्दी होते हैं | jayvardhan singh tweet in favour of surf excel add | Patrika News

सर्फ एक्सेल के एड पर कमलनाथ के मंत्री का ट्वीट, कहा- ये नफरत के दाग बड़े जिद्दी होते हैं

locationभोपालPublished: Mar 14, 2019 12:11:32 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

सर्फ एक्सेल के एड पर कमलनाथ के मंत्री का ट्वीट, कहा- ये नफरत के दाग बड़े जिद्दी होते हैं

surf

सर्फ एक्सेल के एड पर कमलनाथ के मंत्री का ट्वीट, कहा- ये नफरत के दाग बड़े जिद्दी होते हैं

भोपाल. होली के त्यौहार से पहले टीवी और सोशल मीडिया में सर्फ एक्सेल (Surf Excel) का एक ऐड दिखाया गया। ऐड प्रसारित होने के साथ ही विवादों में आ गया। सर्फ एक्सेल (Surf Excel) के विवादस्पद ऐड में अब मध्यप्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह भी कूद गए हैं। उन्होंने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। जयवर्धन सिंह के ट्वीट के बाद भाजपा ने इसे कांग्रेस की मानसिकता बताई है। हालांकि इस मामले में अभी तक जयवर्धन सिंह ने कोई बयान नहीं दिया है उन्होंने केवल एक ट्वीट किया है।
क्या लिखा है जयवर्धन ने
जयवर्धन ने ट्वीट करते हुए लिखा, #SurfExcel ! ये नफरत के दाग बड़े जिद्दी होते हैं ये एक धुलाई से नही निकलेंगे. Keep going…। जयवर्धन सिंह के ट्वीट को लेकर बीजेपी ने आपत्ति दर्ज करते हुए कहा कि यही कांग्रेस की मानसिकता है। बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि ‘उनके पिता भी इसी तरह से बयानबाजी करते है और यही संस्कार उनके बेटे में नजर आ रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर BoycottSurfExcel हैशटेग के साथ चलाया जा रहा है। इस विज्ञापन का कॉन्सेप्ट होली पर आधारित है। विज्ञापन को लेकर सेलिब्रिटीज के लेकर आम लोगों ने भी प्रतिक्रियाएं दी हैं।
https://twitter.com/hashtag/SurfExcel?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
क्या है विज्ञापन में
इस विज्ञापन में Surf Excel ने होली के दिन एक लड़की को अपने मुस्लिम दोस्त को मस्जिद तक पहुंचाने की कहानी दिखाई थी जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कुछ लोग इसे विवादित करार दे रहे हैं। इस विज्ञापन में होली के रंगों को दाग कहने पर भी लोगों ने आपत्ति जताई है।
माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल को खमियाजा
होली थीम पर सर्फ एक्सेल के नए विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर विवाद चल रहा है। विज्ञापन को लेकर सेलिब्रिटीज के लेकर आम लोगों ने भी अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। लेकिन इस विवाद में दिग्गज सॉफ्टवेयर कंपनी माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल बिना वजह फंसती नजर आ रही है। लोग #BoycottSurfExcel, #BoycottExcel और #MicrosoftExcel जैसे हैशटैग का इस्तेमाल कर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपना गुस्सा उतार रहे हैं। #BoycottExcel सोशल मीडिया में ट्रेंड होने के बाद माइक्रोसॉफ्ट कंपनी सोशल मीडिया में ट्रेंड करने लगी। जिसके बाद लोगों को कंफ्यूजन हो गया। इसी कंफ्यूजन के कारण कुछ लोगों ने सर्फ एक्सेल की जगह माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल को वन स्टार रेटिंग तक दे डाली। जिस कारण माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल को खमियाजा भुगतना पड़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो