scriptजीतू पटवारी बोले- ‘एएसपी को जल्द हटाएं सीएम, नहीं तो अगले महीने कमलनाथ सरकार हटाएगी’ | Jeetu Patwari joined Congress MLA's dharna and targeted government | Patrika News

जीतू पटवारी बोले- ‘एएसपी को जल्द हटाएं सीएम, नहीं तो अगले महीने कमलनाथ सरकार हटाएगी’

locationभोपालPublished: Sep 26, 2020 08:14:54 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

गाडरवारा विधायक के धरने में पहुंचे पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा- एएसपी को जल्द हटाएं सीएम शिवराज नहीं तो अगले महीने कमलनाथ सरकार हटाएगी..

patwari.jpg

भोपाल. पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सीएम को ठंडा खाना देने पर खाद्य अधिकारी पर हुई कार्रवाई को लेकर सीएम शिवराज पर निशाना साधा। जीतू पटवारी ने कहा है कि खाना ठंडा देने पर एक तरफ तो खाद्य अधिकारी पर कार्रवाई की गई वहीं दूसरी तरफ सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त एएसपी को संरक्षण दे रही है। जीतू पटवारी भोपाल में नरसिंहपुर के गाडरवारा से विधायक सुनीता पटेल के धरने में पहुंचे थे।

नहीं तो अगले महीने कमलनाथ सरकार हटाएगी- जीतू पटवारी
एएसपी को तुरंत नरसिंहपुर से हटाए जाने की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठीं कांग्रेस विधायक सुनीता पटेल के धरने में पहुंचे जीतू पटवारी ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। जीतू पटवारी ने साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान से ये भी मांग की कि शिवराज सरकार तुरंत ही एएसपी को दिए जा रहे संरक्षण को बंद करे और एएसपी राजेश तिवारी को नरसिंहपुर से हटाए उन्होंने आगे कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो अगले महीने कमलनाथ सरकार एएसपी को हटाएगी।

देखें वीडियो-

 

https://youtu.be/Wt1SoG0l6dA

21 सितंबर से धरने पर बैठी हैं गाडरवारा विधायक
बता दें कि गाडरवारा विधानसभा क्षेत्र की विधायक सुनीता पटेल ने जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विधायक सुनीता पटेल एएसपी राजेश तिवारी की शिकायत पत्र के माध्यम से सीएम शिवराज सिंह चौहान से भी की थी। जिसमें उन्होंने एएसपी पर उनके विधानसभा क्षेत्र में अवैध उत्खनन करने वालेों को संरक्षण देने, गांव जुआ सट्टा और अवैध शराब सहित कई आपराधिक कार्यों को संरक्षण देने का आरोप लगाया था। शिकायत पर कार्रवाई न होने के बाद विधायक सुनीता पटेल ने अनिश्चितकालीन धरने का ऐलान किया था और वो 21 सितंबर से एएसपी के ट्रांसफर की मांग को लेकर भोपाल में धरने पर बैठी हुई हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो